जदयू दलित प्रकोष्ठ ने मनाया अंबेडकर जयंती

514
0
SHARE

संवाददाता.पटना.समाज मे ब्याप्त विषमता की खाई को पाटे बगैर समतामूलक समाज की स्थापना कतई नही की जा सकती।यह बात बुधवार को अपने सरकारी अवास पर जद (यू.) दलित प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित डॉ. भीम राव अम्बेडकर जयंती समारोह के उपलक्ष्य में बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर के तैल्य चित्र पर माल्यार्पण कर उपस्थित पार्टीजनों को संबोधित करते हुए जद (यू.) विधायक एवं बिहार विधान सभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने कहा।

उन्होंने कहा कि समाज मे ब्याप्त जात -पात,ऊँच, नीच,भेद,भाव,छुआछूत जैसे विषमता की खाई को पाटे बगैर समतामूलक समाज की स्थापना नही की जा सकती।इसलिए हम सभी पार्टीजनों को एक साथ मिलकर संघर्ष का शंखनाद करना होगा तभी बाबा साहेब के सपनो का भारत और समृद्ध भारत की स्थापना की जा सकती है।

माल्यार्पण कार्यक्रम में जद (यू.) दलित प्रकोष्ठ उत्तर बिहार के प्रदेश अध्यक्ष रामनाथ रमन पासवान,दक्षिण बिहार दलित प्रकोष्ट के अध्यक्ष शत्रुघ्न पासवान,जद(यू.)नेता विष्णु पासवान ,दीनानाथ क्रांति,आशिष कुशवाहा,राकेश पासवान,बिनीता स्टेफी पासवान,विजय चौधरी,बीरेंद्र भारती, आनंद शंकर,आदि नेताओं ने बाबा भीम राव अम्बेडकर को पुष्प अर्पित किया।इस आशय की जानकारी जद(यू.) दलित प्रकोष्ठ के राज्य कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में पार्टी के वरिष्ठ नेता विष्णु पासवान ने दी।

 

LEAVE A REPLY