एलसीटी घाट अग्नि पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आए पप्पू यादव

522
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पटना में एलसीटी घाट में विगत दिनों अगलगी में 25 परिवारों का सबकुछ जलकर राख हो गया था। अभी तक इन लोगों को किसी प्रकार की सहायता नहीं मिली थी। सबकुछ खत्म हो जाने के बाद पीड़ित परिवार भूखे, प्यासे और बेघर थें। पीड़ित परिवारों की मदद के लिए जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आगे आए। उन्होंने पार्टी की तरफ से पीड़ितों को सहायता राशि प्रदान की।
पप्पू यादव ने एलसीटी घाट जाकर 25 पीड़ित परिवारों को तीन-तीन हज़ार रुपए की सहायता प्रदान की। साथ ही इस अगलगी में जिनका दुकान नष्ट हो गया था, उन्हें पांच-पांच हज़ार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की। उन्होंने कहा कि आगे भी आपदाग्रस्त परिवार की हर सम्भव सहायता पार्टी की तरफ से की जाएगी। शहर में रहते हुए भी किसी नेता या आला अधिकारी ने अभी तक इनकी कोई सहायता नहीं की है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।
पीड़ितों के लिए आवास की मांग करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सरकार से हमारी मांग है कि सभी अग्नि पीड़ितों के लिए सरकारी आवास और राशन की व्यवस्था तत्काल रूप से की जाएगी।इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह और राजेश रंजन पप्पू, पटना जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद यादव, आनन्द कुमार सिंह ,संजय सिंह, अभिजीत सिंह सहित पार्टी के कई नेता उपस्थित थें।

 

 

LEAVE A REPLY