बिना विकास के रोजगार कैसे देंगे राहुल,बताये कांग्रेस-राजीव रंजन

456
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.राहुल गाँधी द्वारा एक कार्यक्रम में दिए गये बयान पर कांग्रेस को घेरते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि सत्ता के चक्कर में बेतरह छटपटा रहे कांग्रेस के युवराज को न तो देश की इज्जत की परवाह है और न अपनी लुप्त हो रही प्रतिष्ठा की.

अमेरिकी राजनयिक के साथ हालिया आयोजित एक संवाद कार्यक्रम में उन्होंने भारत की अस्मिता पर तो प्रहार किया ही लेकिन साथ-साथ वह अपनी बुद्धिमता का परिचय देने से भी बाज नहीं आये. पूछे गये एक प्रश्न के जवाब में राहुल ने कहा कि अगर वह पीएम होते तो उनकी प्राथमिकता विकास की जगह रोजगारों का सृजन होता. राहुल के जवाब से अमेरिकी राजनयिक भी हक्के-बक्के रह गयें. कांग्रेस को बताना चाहिए कि आखिर राहुल बिना विकास के रोजगारों का सृजन कैसे करेंगे? क्या कांग्रेस इसके लिए आलू से सोना बनाने वाली मशीन का वितरण करेगी? कांग्रेस को बताना चाहिए कि आखिर उसके शासित राज्यों में कितने रोजगार सृजित हुए हैं?

श्री रंजन ने कहा कि इसी कार्यक्रम में राहुल ने भारत के आन्तरिक मामलों में अमेरिका के हस्तक्षेप न करने को लेकर भी सवाल किया, जिसने कुछ देर के लिए अमेरिकी प्रोफेसर को भी स्तब्ध कर दिया. इसके अलावा उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठे आरोपों की बौछार करते हुए, उनकी जमकर आलोचना की. उन्होंने कृषि कानून, लॉकडाउन के साथ ही ईवीएम तक का भी जिक्र किया.

उन्होंने कहा कि विदेशियों के सामने इस तरह देश की इज्जत उछालने से पहले कोई भी दल या नेता सौ बार सोचेगा, लेकिन कांग्रेस और राहुल दोनों को ही भारत की प्रतिष्ठा से खेलने से काफी आनंद आता है. उनकी यह अपरिपक्वता देश के साथ-साथ कांग्रेस के लिए भी खतरनाक है.

 

 

LEAVE A REPLY