दो फेज मतदान के बाद ही ममता ने मानी हार-राजीव रंजन

434
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.बंगाल चुनावों में भाजपा की जीत को तय बताते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि बंगाल चुनाव के पहले चरण के मतदान के प्रतिशत और सत्ता विरोधी लहर से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूरी तरह हताश हो चुकी है. अब उन्हें यकीन हो चुका है कि बंगाल की सत्ता उनके हाथ से निकल चुकी है और वह चुनाव हारने जा रही है. वह समझ चुकी हैं तुष्टिकरण, गुंडागर्दी और अभद्र बयानबाजी के सहारे वह बंगाल की जनता का दिल नहीं जीत सकती, इसलिए उन्होंने दूसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले मदद के लिए गैर-बीजेपी नेताओं को पत्र लिखकर, उनसे संयुक्त रूप से लडऩे की गुहार लगाई है.

श्री रंजन ने कहा कि हर चुनाव में हार को भांपकर विपक्षी दलों में तीन लक्षण दिखाई देने लगते हैं. पहले लक्षण में वह लोकतंत्र की दुहाई देते हुए प्रधानमन्त्री व अन्य वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अशोभनीय भाषा का प्रयोग करने लगते हैं. दुसरे चरण में इनके निशाने पर इवीएम और चुनाव आयोग आ जाता है. तीसरे चरण में यह विपक्षी दलों से एकजुट होने की चिरौरी करने लगते हैं. ममता बनर्जी इस तीसरे स्टेज से भी आगे बढ़कर अपने समर्थकों को हिंसा के लिए उकसाने लगी है. आज उनके इसी उकसावे के वजह से भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी पर हमला हुआ. यहां तक कि मीडिया पर भी हमला हुआ. इसके बावजूद 70% से अधिक की वोटिंग कर जनता ने यह दिखा दिया कि उनका कोई दांव इस बार काम नहीं आने वाला. बंगाल की जनता परिवर्तन का मूड बना चुकी है और इस बार बंगाल में खेला जरुर होगा.

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी की होने वाली हार अकेले उनकी उनकी हार नहीं होगी, बल्कि यह देश पर हिटलरशाही थोपने का सपना देखने वाले तमाम भ्रष्टाचारी दलों की हार होगी. यह मौकापरस्ती की राजनीति करने वाले सभी दलों के लिए एक सबक होगा.

 

 

LEAVE A REPLY