ज़िले में स्कूल का नाम रोशन किया शांभवी सुमन ने

810
0
SHARE

संवाददाता.बिहारशरीफ.बिहारशरीफ की छात्रा शांभवी सुमन ने इंटर परीक्षा में कॉमर्स संकाय में जिले भर में तीसरे स्थान पाकर अपना और परिवार का नाम रोशन किया है ।शांभवी सुमन नालंदा कॉलेजिएट हाई स्कूल की छात्रा है और उसे 455 नम्बर आए हैं।

गौरतलब है कि इसी संकाय में दूसरे स्थान पर आने वाली मुस्कान कुमारी भी नालंदा कॉलेजिएट स्कूल की ही छात्रा है और उसे 456 अंक मिले हैं ।दोनों छत्राओं ने सूबे में अपने स्कूल का नाम रोशन किया है ।

शांभवी बताती है कि मैंने जिले में स्थान पाने को कभी टारगेट नहीं किया था । हां , कोशिश थी कि अच्छे अंकों से पास करूं ताकि मम्मी पापा को खुशी मिल सके । शांभवी कहती है कि मुझे सीए बनना है । सीए बनने के लिए ही मैंने कामर्स की पढाई की थी । शांभवी बताती है कि अब मुझसे परिवार और आस पास के लोगों की अपेक्षाएं बढ गई हैं।मैं कोशिश करूंगी कि इन अपेक्षाओं  पर खड़ी उतरूं ।

खुशी के इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए पिता दिलीप कुमार रूखैयार और माता अंजू कुमारी सिन्हा ने शांभवी को मिठाइयां खिलाई।कल से घर पर बधाई देनेवालों का तांता लगा हुआ है। शांभवी के माता पिता ने भी कहा कि हमने अपने बच्चे पर नम्बरों की होड़ में शामिल होने के लिए कभी दबाब नहीं बनाया।हां, अच्छी पढाई करने के लिए हम प्रोत्साहित जरूर करते रहे ।

 

LEAVE A REPLY