पुलिस बिल पर विधान परिषद में भी हंगामा

492
0
SHARE

संवाददाता.पटना.पुलिस बिल को लेकर मंगलवार को विधानसभा में तो बुधवार को बिहार विधान परिषद में भारी हंगामा हुआ।उस वक्त सदन में मौजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष के रवैए पर नाराजगी व्यक्त की।विधान परिषद की कार्यवाही बुधवार सुबह हुई तो हंगामे के कारण स्थगित हो गई.

राजद एमएलसी सुबोध राय बीच में खड़े होकर बोलने लगे और उन्होंने कहा कि विपक्षी विधायकों को सदन में मारा पीटा गया है। उनकी क्या इज्जत रह जाएगी। राजद सदस्य को विरोध करते देख जदयू के नीरज कुमार और संजय सिंह भी खड़े होकर कहा कि राजद सदस्य शब्दों की मर्यादा भूल रहे हैं। इस दौरान दोनों पक्ष में तेज बहस शुरू हो गई।

वहीं बैठे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अपनी सीट पर खड़े हुए विपक्षी सदस्यों के रवैये पर नाराजगी जाहिर की। गुस्से में बोले कि विपक्ष के विधायक विधानसभा में गुंडागर्दी किये। वे लोग याद करिए कि क्या हुआ था। जनता भी देखी है। आप सबको जनता भी ठीक से जवाब देगी। उन्होंने कांग्रेस सदस्यों को कहा कि वे भी राजद के चक्कर में पड़कर अपने आप को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा में सत्ता पक्ष के लोग शांति से बैठ कर लोग सुन रहे थे, लेकिन ये लोग गुंडागर्दी कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि जिस कार्यक्रम में भाग लेने आए हैं वो कीजिए। जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने सभापति से राजद सदस्यों पर कार्रवाई की मांग की।

 

LEAVE A REPLY