नव बिहार चेतना समाजिक संगठन का शुभारम्भ

987
0
SHARE

संवाददाता.पटना.वसंत पंचमी के शुभ अवसर पर होटल मौर्या, पटना में नव बिहार चेतना समाजिक संगठन का भव्य शुभारम्भ हुआ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष आदित्य शंकर ने कार्यक्रम के दौरान संगठन के उद्देश्यों एवं लक्ष्यों के बारे में विस्तार से अपनी बात रखी | श्री आदित्य शंकर ने अपने वक्तव्य के दौरान यह प्रकाश डाला कि नव बिहार चेतना, बिहार राज्य के चहुमुखी विकास के लिए प्रत्यनशील संगठन है जिसका लक्ष्य स्वावलम्बी और स्वाभिमानी बिहार बनाना है। नव बिहार चेतना, बिहार राज्य के युवाओं के कौशल विकास तथा राज्य में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी गतिविधियों को नया आयाम देगा | अंततः यही बिहार के युवाओं के भविष्य को नयी दिशा, साथ ही इस संगठन का लक्ष्य सरकार की कल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं को ज़मीन पे उतारना और जन जन तक पहुंचाना है । बिहार के गौरवशाली इतिहास एवं सांस्कृतिक धरातल की पुनरावर्ति हो एवं बिहार, हमारे देश के अग्रणी राज्यों में शामिल हो इसके लिए यह संगठन पूरी ईमानदारी से कार्य करेगा ।

इस मौके पर आदित्य शंकर ने बताया कि इस संगठन की कार्यकारणी समिति का गठन बिहार के सभी ज़िलों में किया जा चुका है तथा इसकी सूचना बहुत जल्द जारी की जाएंगी।

इस मौके पर आदित्य शंकर (राष्ट्रीय अध्यक्ष, नव बिहार चेतना), सुमन जी (वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रचारक,आरएसएस),प्रियवंद सिंह (पूर्व नोकरशाह एवं उधमी), चितरंजन सिन्हा (वरीय अधिवक्ता,पटना उच्च न्यायालय), रामलाल खेतान (बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन) आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY