राज्य महिला और मानवाधिकार आयोग को जाप ने सौंपा ज्ञापन

726
0
SHARE

संवाददाता.पटना.इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह हत्याकांड में आरोपी ऋतुराज सिंह और उसके परिजनों के साथ पटना पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार के मुद्दे को लेकर जन अधिकार पार्टी (लो) का एक प्रतिनिधिमंडल बिहार राज्य महिला आयोग और मानवाधिकार आयोग से मिला. पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने आयोग को ज्ञापन सौंपा और आग्रह किया कि इस मामले का संज्ञान लेते हुए कार्यवाई की जाए.
इससे पहले रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने ऋतुराज के खेमनीचक स्थित घर पर उसकी पत्नी और परिजनों से मुलाकात की थी.
आयोग से बाहर निकलने के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि रुपेश सिंह हत्याकांड में तथाकथित अभियुक्त ऋतुराज सिंह एवं उनकी पत्नी साक्षी सहित परिवार के सदस्यों के साथ पटना पुलिस के पदाधिकारियों ने मारपीट एवं अमानवीय व्यवहार किया है. इसी संबंध में आज हमने बिहार राज्य महिला आयोग और मानवाधिकार आयोग में न्याय के लिए गुहार लगाई है.
राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा और प्रेमचंद सिंह के अलावा प्रतिनिधिमंडल में राजेश रंजन पप्पू, महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष रानी चौबे, सुप्रिया खेमका, रेणु जायसवाल, वरुण सिंह शामिल थें.

 

 

LEAVE A REPLY