अच्चर भारद्वाज को शूटिंग के दौरान लगी पीठ में चोट

1008
0
SHARE

मुंबई. एक पेशे के रूप में अभिनय करना कड़ी मेहनत और समर्पण की मांग करता है और कभी-कभी अभिनेताओं को कठिन समय से गुजरने के बावजूद अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देना पड़ता है।

ऐसी ही एक घटना दंगल टीवी के शो ऐ मेरे हमसफ़र के सेट पर अच्चर भारद्वाज के साथ हुई जो लखन कोठारी की भूमिका निभा रहे हैं। एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, अभिनेता बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी पीठ पर चोट लगी। लेकिन एक पेशेवर कलाकार के रूप में गंभीर चोट के बावजूद भी वे शूटिंग करते रहे।

अभिनेता ने कहा, एक ऐसा दृश्य था जिसके लिए मुझे बहुत भारी मेज उठाने की आवश्यकता थी और हमें विभिन्न तरीको से एक ही दृश्य के कई शॉट लेने थे। 12-13 बार टेबल उठाने के बादमेरी पीठ का निचला हिस्सा पूरी तरह से जाम हो गया। लेकिन मुझे पता था कि मुझे इस दृश्य को पूरा करना है और मैंने इसे अपने चेहरे पर दर्द को प्रतिबिंबित किए बिना किया। शूटिंग ख़तम होने के बादमैं तुरंत घर गया और मुझे कुछ दिनों तक बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई। अब मैं शूट पर वापस आ गया हूं। खैरमुझे लगता है कि चोट लगना जीवन का हिस्सा हैं और इसे एक बहाने के रूप में उपयोग करने के बजाय,मैं ठीक होने और अपनी दिनचर्या को वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत करने में विश्वास करता हूं। दंगल टीवी पर ऐ मेरे मेरे हमसफ़र रोज़ सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देख सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY