चार्ली चैप्लिन द्वितीय के नाम मशहूर राजन कुमार ने किया झंडोत्तोलन

767
0
SHARE

संवाददाता.मुंगेर.जिला स्वतंत्रता सेनानी सह उत्तराधिकारी संगठन, सुभाष चौक, रायसर, मुंगेर, बिहार द्वारा सुभाष पार्क में स्वतंत्रता दिवस का समारोह का आयोजन किया गया। इस विशेष कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार के रत्न चार्ली चैप्लिन द्वितीय के नाम से दुनिया भर में मशहूर और मुंगेर जिला के चुनाव आइकॉन हीरो राजन कुमार थे। इनके द्वारा झंडोत्तोलन सम्पन्न किया गया।

रायसर मुंगेर के सुभाष चौक पर 15 अगस्त की सुबह हुए इस कार्यक्रम के शुभ अवसर पर कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क का वितरण भी किया गया।जिला स्वतंत्रता सेनानी सह उत्तराधिकारी संगठन के करुण कुमार कुशवाहा ने कहा कि हीरो राजन कुमार ना सिर्फ जिला मुंगेर और बिहार के बल्कि देश के विख्यात सपूत हैं। स्वतंत्रता सेनानी के परिवार से सम्बन्ध रखने वाले इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया के आइकॉन हीरो राजन कुमार को अपने इस कार्यक्रम का चीफ गेस्ट बनाना हमारा सौभाग्य है।

हीरो राजन कुमार भी इस तरह के कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि महामारी और लॉक डॉउन के बीच भी आज़ादी के दिन तिरंगा फाहराना अपने आप में एक सम्मान और गर्व की बात होती है। हमने सरकार की तमाम गाइड लाइन को ध्यान में रखते हुए और सावधानियां बरतते हुए इस कार्यक्रम को सफल बनाया। मैं जिला स्वतंत्रता सेनानी सह उत्तराधिकारी संगठन के करुण कुमार कुशवाहा का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझे इस विशेष मौके पर विशेष अतिथि बनाया।

आपको बता दें कि हीरो राजन कुमार ने लोकसभा चुनाव में युवाओं को मतदान के अधिकार के लिए काफी प्रेरित किया था। उन्हें बिहार के मुंगेर जिला के आइकॉन के लिए चयनित किया गया था, जिसकी जिम्मेदारी उन्होंने बखूबी निभाई। चुनाव के दौरान उन्होंने लोगों को वोट डालने के लिए जागरूक किया। उनके इन कामों के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली। मतदान प्रतिशत बढ़ाने में आइकॉन के रूप में उनका काम उललेखनीय रहा है। हीरो राजन कुमार ने फिल्मों, थिएटर और दूसरी सामाजिक गतिविधियों से मुंगेर का नाम रोशन किया है।

 

LEAVE A REPLY