जल्द ही राजद के विस सदस्य भी थामेंगे एनडीए का दामन-मंगल पांडेय

782
0
SHARE

संवाददाता.पटना.राजद में टूट और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से रघुवंश प्राद सिंह के इस्तीफे पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि यह तो ट्रेलर है। बहुत जल्द थोक के भाव में विस सदस्य भी एनडीए का दामन थामेंगे।

श्री पांडेय ने कहा कि मंगलवार को घटी इस दल बदल की घटना से न सिर्फ राजद, बल्कि महागठबंधन के नेता भी सकते में हैं। ऐसे नेता अपने आशियाना की जुगत में एनडीए से लगातार संपर्क में हैं। कल तक महागठबंधन के साथी दल राजद पर आंखें तरेर रहा था, लेकिन अब तो राजद के घर में ही बगावत का बिगूल बज चुका है। यही स्थिति रही तो आगामी चुनाव तो दूर चुनाव पूर्व ही सूबे से राजद का अस्तित्व खत्म हो जाएगा। अभी तो सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की कुर्सी खतरे में है, चुनाव बाद इनके पुत्र तेजस्वी यादव को भी नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी नसीब नहीं होगी।
श्री पांडेय ने कहा कि राजद के माननीय सदस्यों का एनडीए के 15 वर्षों के शासनकाल का परिणाम सामने दिख रहा है। पाला बदलने वाले विप सदस्यों ने माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भरोसा जताते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव धनबल और बाहुबल को तरजीह देने की बात कही है। विधान पार्षदों के टूटने के डर से राजद इस कदर बौखलाया हुआ कि आज ही विधानमंडल की बैठक बुला ली है। राजद प्रदेश अध्यक्ष कहते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धन-दौलत के बल पर हमारे पांच विधान पार्षद तोड़ लिए, लेकिन वे यह क्यों नहीं बताते कि तेजस्वी की कार्यशैली से उनके जैसे वरिष्ठ नेता और उनकी पार्टी के अधिकांश माननीय खुश नहीं हैं। दो दिन पूर्व भी राजद के समर्पित नेताओं ने अपने को उपेक्षित मान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर हंगामा कर संकेत दे दिया है कि आगामी विस चुनाव के बाद राजद का क्या हश्र होने वाला है।

LEAVE A REPLY