सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ली जाप की सदस्यता

654
0
SHARE

संवाददाता.पटना.बुधवार को भाजपा राज्य कार्यकारणी के सदस्य विजय कुमार राय, भोजपुर के सतीश शर्मा, हाजीपुर के निशांत गांधी, राजेश समेत सैकड़ों लोगों ने जन अधिकार पार्टी (लो) की सदस्यता ली। इन सभी को जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। उन्होंने नये सदस्यों का स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि, “जो निर्देशक और फ़िल्म कंपनियां सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार हैं उनके फ़िल्मों का हम बिहार में विरोध करेंगे और उनकी फ़िल्में नहीं चलने देंगे।”
भारत सरकार से सवाल करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि, “भारतीय जवानों की शहादत के 16 घंटों के बाद भी देश की जनता को इस घटना के बारे में क्यों नहीं बताया गया? हमारे कितने जवान शहीद हुए हैं उनकी पूरी जानकारी साझा क्यों नहीं की जा रही हैं?
उन्होंने कहा कि, “भारत में चीनी कंपनियों और वस्तुओं के जितने भी विज्ञापन चल रहे हैं उन सभी पर भारत सरकार तत्काल रूप से रोक लगाए। भारत के टीवी चैनल्स और भारतीय क्रिकेट टीम चीनी कंपनियों का विज्ञापन कर रहे हैं। वे तुरंत इसे बंद करें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो जन अधिकार पार्टी ऐसे सभी पोस्टरों पर कालिख पोतेगी और इसका पूरी ताकत से विरोध करेगी।”
बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि, “केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान से मेरी बात हुई है। केंद्र की तरफ से बिहार में दाल भेजा गया है लेकिन गरीबों को दाल नहीं मिला। सैकड़ों टन दाल का क्या हुआ? इसकी जांच होनी चाहिए।”
इस मौके पर राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, प्रेमचंद सिंह, राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, नवलकिशोर यादव, हरेराम महतो अकबर अली परवेज, अरुण सिंह, हरेंद्र मिश्रा, राजीव मिश्रा, विशाल कुमार सहित सैकड़ों जाप नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

 

LEAVE A REPLY