रेलवे ट्रैकमेन्टेनरों को किया गया सतर्कता पुरस्कार से पुरस्कृत

784
0
SHARE

संवाददाता.खगौल. दानापुर रेल मंडल के अलग-अलग हिस्सों में अप्रत्याशित दुर्घटनाओं को रोकने में मदद करने वालों में 11 ट्रैकमेन्टरों को मंडल के डीआरएम सुनील कुमार ने ए. के. आर्य, वरीय मंडल संरक्षा अधिकारी की उपस्थिति में हौसला अफजाई के लिए नगद राशि एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किये।

इस मौके पर मंडल रेल प्रबंधक श्री कुमार ने कहा कि रेल संरक्षा कार्यों में ट्रैकमेन्टरों की सतर्कता की वजह से ही रेल दुर्घटनाओं में अप्रत्याशित अंकुश लगा है | इस के लिए इन सबों की जितनी भी प्रशंसा की जाय कम ही है | क्यों की रेलवे की सब से बड़ी प्राथमिकता है ,रेलगाड़ियों का सुरक्षित परिचालन | यात्री मुस्कान के साथ यात्रा कर सुरक्षित अपने गतव्य स्थलों पर पहुंचे यही उद्देश को लेकर अपने कर्तव्य पथ पर पूरी ईमानदारी के साथ आगे भी हम सबों को अग्रसर रहना है | ट्रैकमेन्टरों के सूझ-बुझ के कारण ही संरक्षा से संबंधित जुड़े मामलों में  विगत दिनों दानापुर रेल मंडल के  अन्तर्गत भिन्न भिन्न जगहों पर  रेलफ्रैक्चर को समय पर चिन्हित कर गाङियों को संरक्षित किया जा सका।

राम लड्डु,दानापुर ने डाऊन लाईन के कि.मी.संख्या 582/4  पर,  कुल्हङिया-ब्लॉक ‘हट सी’,प्रमोद कुमार,दानापुर द्वय ने कि.मी.556/5-6 दानापुर-नेऊरा,अप लाईन में, जयकुमार एवं पन्नु पासवान,मोकामा ने कि.मी.446/14-12 डाऊन मेन लाईन हाथीदह में, विकास कुमार एवं प्रमोद कुमार,मोकामा ने कि.मी.462/15 मोर-पंडारक अप लाईन में,रामजी सोरेन,दानापुर ने कि.मी.570/43-571/1 बिहटा स्टेशन लिमिट में, इन्द्रजीत कुमार एवं मन्टू कुमार/दानापुर कि.मी. 558/30-28 डाऊन मेन लाईन नेऊरा में तथा गोपाल राम /दानापुर ने कि.मी.559/9-11 नेऊरा अप लुप में, को देखकर तत्काल सूचित किया, जिसे संरक्षित किया जा सका।

 

 

 

LEAVE A REPLY