छात्रों का रूम रेंट और बच्चों का ट्यूशन फ़ी सरकार वहन करें-पप्पू यादव

2886
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने कोरोना काल में पीड़ित छात्रों और स्कूली बच्चों के समर्थन में उतरे। पप्पू यादव ने बिहार सरकार से छात्रों का रूम रेंट और ट्यूशन फ़ी वहन करने की मांग की।

उन्होंने कहा कि स्कूल मालिक लगातार छात्रों पर स्कूल फ़ी और ट्यूशन फ़ी का दबाव बना रहे हैं। सरकार को इस मामले में पहल करनी चाहिए। यह सुनिश्चित करवाना चाहिए की स्कूल प्रशासन बच्चों  ट्यूशन फी नहीं लेगा । जब लॉक डाउन में क्लासेज हुए ही नहीं तो किस बात की फ़ी स्कूल प्रशासन मांग रहा हैं।सभी होस्टल को सरकार ने खाली करा दिया उसके बाद छात्रों से रूम रेंट मांगा जा रहा हैं यह दुःखद हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि अगर सरकार छात्रों और स्कूली बच्चों को सहायता नहीं पहुंचाई तो इसको लेकर जन अधिकार पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। साथ ही स्कूल प्रशासन और सरकार के आपराधिक गठजोड़ को जनता के सामने बेनकाब करेगी। सरकार कम से कम छात्रों का रूम रेंट और ट्यूशन फ़ी को माफ करे। अगर सरकार छात्राओं को सुविधा  नहीं पहुंचाई तो जाप बिहार सरकार के एकाउंट में 20 लाख रुपया देगी और सरकार पर छात्राओं के रूम रेंट और ट्विशन फ़ी को माफ करने का दबाव बनाएगी। साथ ही पप्पू यादव ने सरकार से लॉक डाउन में बेरोजगार कलाकारों को 7 हजार रुपया प्रति कलाकार देंने का की मांग की।

 

 

LEAVE A REPLY