राजद का मानना है कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती-चितरंजन गगन

2035
0
SHARE

संवाददाता.पटना. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने जदयू सांसद ललन सिंह द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के सम्बन्ध में दिये गये बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि अपराध और अपराधी को जातीय नजरिये से देखने का संस्कार जदयू का हो सकता है, राजद का नहीं । राजद स्पष्ट रूप से मानती है कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती ।

श्री गगन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष द्वारा खुले तौर पर राज्य मे बढती अपराधिक घटनाओं और अपराधियों को मिल रहे सत्ता  संरक्षण पर सवाल उठाया गया है । ललन सिंह द्वारा  जिस लहजे में अपराधिक घटनाओं से जुड़े स्थान विशेष का उल्लेख किया गया है उससे स्पष्ट है कि जदयू अपराधिक घटनाओं को भी जातिय नजरिये से देखती है।

राजद नेता ने कहा कि सांसद जी को इस बात का कष्ट है कि तेजस्वी जी भी लालू जी के पदचिन्हों पर चल रहे हैं पर राजद को इस बात का फक्र है कि तेजस्वी यादव किसानों , मजदूरों ,दलितों ,पिछड़ों , अति पिछड़ों , बेरोजगारों और नौजवानों की आवाज बनकर  समाजिक न्याय की उस धारा  को लेकर लक्ष्य की ओर बढ रहे हैं जिसकी बुनियाद राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा  डाली गई थी ।

राजद नेता ने कहा कि जो जदयू  आज तक कोई भी चुनाव वगैर वैशाखी के नहीं लड़ सका उसके नेता द्वारा विधानसभा चुनाव के बाद राजद की स्थिति पर टिप्पणी करना एक भद्दा  मजाक हो सकता है हकीकत नहीं ।

राजद नेता ने कहा कि राजद के दबाव में भाजपा ने अपने वर्चुअल रैली को 9 जून के बजाय 7 जून को करने का निर्णय लिया है । इसलिए इनकी संवेदनहीनता के प्रतिकार में अब राजद द्वारा भी 7 जून को हीं  ” गरीब अधिकार दिवस  ” मनाया जायेगा। इस अवसर पर बिहार के लोग थाली , कटोरा वगैरह बजाकर सरकार को जगाने का काम करेगी ।

 

LEAVE A REPLY