जार्ज फर्नांडिस की आदमकद प्रतिमा का मुख्यमंत्री ने किया अनावरण

1202
0
SHARE

संवाददाता.पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 1 अण्णे मार्ग स्थित नेक संवाद से स्व0 जॉर्ज फर्नांडिस की जयंती के अवसर पर सिटी पार्क मुजफ्फरपुर में अधिष्ठापित उनकी आदमकद प्रतिमा का अनावरण वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया। अनावरण के पश्चात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जॉर्ज फर्नांडिस की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चैधरी, ऊर्जा मंत्री  विजेन्द्र प्रसाद यादव, नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, उद्योग मंत्री श्याम रजक, भवन निर्माण मंत्री अशोक चैधरी एवं जल संसाधन मंत्री संजय झा ने भी स्व0 जॉर्ज फर्नांडिस की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।

मुजफ्फरपुर स्थित सिटी पार्क में मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद, विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी स्व0 जॉर्ज फर्नांडिस की आदमकद प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की। स्व0 जॉर्ज फर्नांडिस की जयंती को राजकीय समारोह के रुप में मनाया जा रहा है। आज के इस कार्यक्रम में लोगों की न्यूनतम उपस्थिति के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और लोगों ने मास्क का प्रयोग किया। इस कार्यक्रम के अवसर पर कला जत्था ने भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।

इस अवसर पर मुख्य सचिव दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव-सह-प्रधान सचिव भवन निर्माण चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी  गोपाल सिंह उपस्थित थे, जबकि वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह सहित अन्य पदाधिकारीगण एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY