धनतेरस पर पतंजलि गारमेंट्स बाजार में

1194
0
SHARE

नई दिल्ली.धनतेरस के खास मौके पर योग गुरू बाबा रामदेव ने गारमेंट्स इंडस्ट्री में कदम रखा  है.स्वामी रामदेव सोमवार को पतंजलि परिधान नाम से एक एक्सक्लूसिव शोरूम का उद्घाटन किया.धनतेरस के दिन पतंजलि परिधान का पहला शोरूम दिल्ली के पीतमपुरा में स्थित नेताजी सुभाष प्लेस के अग्रवाल साइबर प्लाजा में खोला गया है.

पतंजलि ‘परिधान’ में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के सभी तरह के कपड़े मिलेंगे. इसमें डेनिम वियर, एथनिक वियर, कैजुअल वियर और फॉर्मल वियर शामिल हैं. स्वामी रामदेव सोमवार को इस शोरूम का उद्घाटन करने वाले हैं. पतंजलि ‘परिधान’ के अंतर्गत कपड़ों को तीन ब्रैंड्स, ‘लिवफिट’, ‘आस्था’ और ‘संस्कार’ ब्रैंड्स के तहत उतारा जाएगा. पतंजलि के मुताबिक, इस वेंचर से देश में आर्थिक आजादी आएगी.

पतंजलि ‘परिधान’ के तहत सबसे ज्यादा चर्चा इसके जींस की है. पतंजलि के जबसे गारमेंट इंडस्ट्री में उतरने की सुगबुगाहट शुरू हुई थी, तभी से पतंजलि जींस की चर्चा जोरों पर थी.  पतंजलि के आचार्य बालकृष्ण ने कहा भी था कि जींस की लोकप्रियता इतनी है कि उसे भारतीय समाज से अलग नहीं किया जा सकता.पतंजलि ने एक बात साफ की है कि उसकी जींस की स्टाइल, डिजाइन और फैब्रिक में भारतीयता होगी और यह काफी आरामदायक भी होगी.

 

LEAVE A REPLY