अपनों से खफ़ा तेजप्रताप ने राजनीति को कहा बाय-बाय

1389
0
SHARE

अनूप नारायण सिंह.

पटना.राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है। एक माह से तेज प्रताप अपने पार्टी में खुद को नहीं मिल रही अहमियत के कारण नाराज चल रहे थे।

पहले नाराजगी का कारण दल मे नहीं मिल रही अहमियत दी। बाद में कहा कि सब कुछ सामान्य हो गया है।रविवार को वे अपने क्षेत्र के दौरे पर थे महुआ से विधायक हैं क्षेत्र से लौटने के बाद सोमवार को उन्होंने घोषणा की कि उनके बारे में उनके क्षेत्र में उनके सचिव ओमप्रकाश यादव व विधान पार्षद सुबोध राय द्वारा यह अफवाह फैलाई जा रहा है कि वह पागल तथा सनकी है।जोरू के गुलाम है, तेजप्रताप ने इस से आहत होकर राजनीति से सन्यास की घोषणा की  है।

दो दिन पहले ही तेज प्रताप ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाल कर अपने आने वाले हिंदी फिल्म के बारे में जानकारी दी थी जिसमें में अभिनय करते हैं फिल्म का नाम है रुद्रा। तेज प्रताप यादव ने राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा करने के साथ ही यह भी कहा कि वह विरोधियों की साजिश को कभी भी कामयाब नहीं होने देंगे उनकी लड़ाई जारी रहेगी। तेजप्रताप के राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा के बाद अभी राजद की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव मुंबई में इलाज करा रहे हैं

 

 

LEAVE A REPLY