पूर्व सीएम मांझी ने छोड़ा एनडीए,जाऐंगें महागठबंधन के साथ

1110
0
SHARE

संवाददाता.पटना.बिहार के पूर्व सीएम एवं हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एनडीए छोड़ने और महागठबंधन में शामिल होने का ऐलान किया है.बुधवार की सुबह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के साथ बंद कमरे में हुई मुलाकात के बाद मांझी ने यह घोषणा की.

तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद मांझी ने कहा कि वे एनडीए छोड़ रहे हैं और महागठबंधन में शामिल होंगे.इसकी विधिवत घोषणा राजद के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेस में करेंगें.राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मांझीजी के निर्णय से खुश हैं.राजद में इनका स्वागत है.

शाम आठ बजे राजद-हम का संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में इसकी विधिवत घोषणा की जाएगी.

गौरतलब है कि मांझी एनडीए में रहते हुए लगातार अपनी नाराजगी व्यक्त करते रहे हैं.नीतीश मंत्रिमंडल में हम को शामिल नहीं करने के बाद से ही वे नाराज थे.फिर मांझी की जेड सुरक्षा वापस लिया गया.अभी उपचुनाव में मांझी ने जहानाबाद की सीट एनडीए से मांगी थी जो नहीं मिली.अब राज्यसभा चुनाव में चेतावनी के साथ एक सीट का दावा किया था.

सूत्रों का मानना है कि जब जब मांझी नाराज हुए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें मना लिया.संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होने तक मांझी को मना लेने का दावा किया जा रहा है.राजद की ओर से दो विधान परिषद सीट का आश्वासन दिया गया है.

LEAVE A REPLY