दुमका में भीषण वाहन दुर्घटना,आठ की मौत

1410
0
SHARE

संवाददाता.दुमका.झारखंड के दुमका जिले के जामा थाना इलाके के लगला गांव में सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई भीषण दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गयी है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं।   भागलपुर-दुमका रोड में हुई यह दुर्घटना उस समय हुई, जब कमांडर जीप पुलिया से बीस फीट नीचे जा गिरी।

यह जीप अखबार लेकर भागलपुर से दुमका आ रही थी। मारे गये आठ लोंगों में से पांच की पहचान कर ली गयी है, जबकि तीन अन्य शवों की पहचान करने की पुलिस कोशिश कर रही है। दुर्घटना की वजह चालक की लापरवाही और झपकी का आना बताया जा रहा है।

हालांकि दुर्घटना में जीवित व्यक्ति ने बताया कि वाहन का ब्रेक फेल हो गया था और इस वजह से चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। दुर्घटना में जीप चालक की भी मौत हो गयी है। मृतकों के नाम काजू शेख, पूर्वी बर्द्धमान (पश्चिम बंगाल), शिवनाथ देहरी (काठीकुंड, दुमका), सुंदर लाल, गोविंद साह, (चालक, बांका, बिहार), शिव कुमार, (कसबा, पूर्णिया, बिहार) और नवीन कुमार सिंह (कड़हलबील, दुमका) हैं। चालक ने जीप में रास्ते में 8 लोगों को बैठाया गया था।

गौरतलब है कि पिछले महीने भी दुमका के झरमुंडी थाना इलाके में दुमका-देवघर रोड पर वाहन दुर्घटना में परीक्षा में शामिल होने देवघर जा रहे आठ लोगों की मौत हो गयी थी।

 

LEAVE A REPLY