प्रवेश-पत्र नहीं मिलने से छात्रों ने किया परीक्षा का बहिष्कार

716
0
SHARE

संवाददाता.दानापुर.गुरूवार को सरारी स्थित आईएसएम कॉलेज में इंजीनियरिंग थर्ड सेमेस्टर का परीक्षा देने आए एनएसआईटी,बिहटा के छात्रों को प्रवेश पत्र नहीं मिलने से नाराज हो कर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ हंगामा कर परीक्षा में बैठने से इंकार कर दिया।कॉलेज परिसर में हंगामा बढ़ते देख शाहपुर, दानापुर और खगौल थाना पुलिस के साथ दानापुर अंचलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया।

नाराज छात्रों में शामिल मोहम्मद आबिर हुसैन, प्रिंस कुमार, फिदा हुसैन,रमणदीप, अभय कुमार ने बताया कि करीब 92 छात्रों का प्रवेश पत्र नहीं मिला है। जिन्हे परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया जा रहा। पूछने पर कक्षा में उपस्थिति 75 प्रतिशत से कम बता कर पल्ला झाड़ने का काम किया जा रहा है। जो सरासर गलत है। कॉलेज प्रशासन में शामिल कुछ लोग छात्रों को डराने व कॉलेज से निकालने की धमकी दे रहे है। इनलोगों का कहना है कि जबतक बाकी बचे छात्रों का प्रवेश पत्र नहीं मिलता व छूटे विषय का फिर से परीक्षा नहीं लिया जाता तबतक कोई भी छात्र परीक्षा में सम्मिलित नहीं होंगे।

मौके पर मौजूद विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक राजीव रंजन ने बताया कि कॉलेज में छात्रों की उपस्थिति 75 प्रतिशत अनिवार्य है | जिसमें फर्स्ट सेमेस्टर के 22 छात्र व थर्ड सेमेस्टर के 70 छात्रों की पूरी नहीं है। गुरूवार को जिन छात्रों को प्रवेश पत्र निर्गत किया गया था उन्हे सारी सुविधाएं मुहैया करा परीक्षा कराने की कोशिश की गई। लेकिन वे सभी आपस में मिलकर परीक्षा देने को तैयार नहीं हुए है।

 

 

LEAVE A REPLY