राजद किसी धर्म-विशेष और जाति-विशेष की पार्टी नहीं-तेजस्वी यादव

1389
0
SHARE

संवाददाता.पटना.राजद कार्यकर्ता ही हमसब और पाटी के संबल हैं।उनकी उपेक्षा किसी भी स्तर पर नहीं होनी चाहिये।उन्हें मान सम्मान और इज्जत हर स्तर पर मिले।ये बातें शुक्रवार को मगध प्रमंडल के राजद के वर्तमान/पूर्व सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व सांसद एवं विधायक प्रत्याशियों एवं गया, जहानाबाद, औरंगाबाद, अरवल, नवादा जिला के राजद अध्यक्ष एवं प्रखंड अध्यक्ष की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

राजद किसी विशेष धर्म और जाति की पार्टी नहीं है ये तो सभी धर्म,जाति,सम्प्रदाय की पार्टी है।राजद सब को साथ ले कर चलेगी।समाज की जो भी जाति, सम्प्रदाय, वर्ग, संस्थान ऐसा समझती है कि उसकी उपेक्षा हो रही है उसे न्याय नहीं मिल रहा है उनकी लड़ाई बिना किसी भेद भाव के राजद लड़ेगी और उन्हें न्याय दिलाएगी। राजद का इतिहास रहा है कि उसने गरीब अभिवंचित चाहे वे किसी भी जाति सम्प्रदाय का हो उसकी लड़ाई को मजबूती से लड़ी है उन्हें न्याय दिलाया है।सत्ता मे सब को भागीदारी दिलाने की लड़ाई राजद ने लालू जी के अगवाई मे लड़ी और मंडल आयोग की अनुसंशा को लागू करवाया।

उन्होंने पाटी कार्यकर्ताओं को निदेश दिया कि राजद के सतरंगी चादर के अंदर सभी जाति और धर्मको जोड़ें।हमारा किसी जाति या धर्म से कोई मतभेद नहीं है।फिरभी कुछ सवार्थी तत्व राजद के बारे मे गलत फहमी पैदा कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि लालू जी एक विचार हैं उनकी सोंच और विचार धारा को जनजन तक पहुंचाएं। लालूजी के साथ आप सब की दुआएं हैं।उनके विरुद्ध सभी साजिशें नाकाम होंगी और वे आरोप मुक्त हो कर आपके बीच आएंगे।उन्होंने न्यायालय पर अटूट विश्वाश वयक्त किया।

बैठक मे लालू जी के संदेश, जनता के नाम संदेश की  भी समीक्षा की गई और निदेश दिया गया के इस संदेश को राज्य के एक एक नागरिकों के हाथ मे पहुंचाए और लालू जी के विचार धारा से लोगों को अवगत कराएं।बैठक मे प्रदेश स्तर के वरीय राजद नेतागणों ने भी संबोधित किया।

 

LEAVE A REPLY