बिहार में Bridal Zone की हुई शुरूआत

2880
0
SHARE

इशिता स्वाति.पटना.एक छत के नीचे शादी को यादगार बनाने के लिए हर तरह की सुविधा लेकर बिहार में पहली बार Bridal Zone हाजिर है, जिसका भव्‍य उदघाटन मंगलवार को राजधानी पटना स्थित जानकी ईश्‍वर भवन में माननीय मंत्री भवन निर्माण, बिहार सरकार  महेश्‍वर हजारी ने किया। इस दौरान Bridal Zone की अनुप्रिया और अमित किशोर को बधाई और शुभकामनाएं दी। बाद में मंत्री श्री हजारी ने कहा कि Bridal Zone बदलते बिहार की कहानी का रिफलेक्‍शन है।

उन्‍होंने कहा कि आज बिहार हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। पहले बिहार आईएएस और आईपीएस के लिए जाना जाता था, मगर पिछले दिनों ये तस्‍वीर बदली है। अब बिहार की प्रतिभा हर फील्‍ड में अपना अपनी काबलियत का लोहा मनवा रहे हैं। आज देशभर में बिहार का ग्रोथ रेट सबसे अधिक है। ऐसे में यहां व्‍यापार और करियर का स्‍कोप भी बढ़ा है। माननीय मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार जी ने जिस बिहार के कल्‍पना की है, Bridal Zone जैसी चीजें उसकी उसमें एक प्रमुख कड़ी है।

इससे पहले Bridal Zone के अनु प्रिया और अमित किशोर ने बताया कि Bridal Zone एक ऐसी जगह है, जहां शादी या किसी अन्‍य सेलिब्रेशन को यादगार बनाने के लिए हर चीज एक छत के नीचे उपलब्‍ध करायेगा। इसमें रेंट पर Bridal लहंगा, Bridal ज्‍वैलरी के अलावा सभी परपस के लिए स्‍टेचिंग और इंब्रोडरी की सुविधा उपलब्‍ध है। और तो और बिहार के मशहूर फोटोग्राफर द्वारा प्री – वेडिंग और वेडिंग फोटोशूट, सिनेमेटोग्राफी व वीडियोग्राफी की सुविधा होगी।

LEAVE A REPLY