पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कानून बनना जरूरी- विधानसभा अध्यक्ष

1024
0
SHARE

संवाददाता.पटना.आईएफडब्लूजे की राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के उदघाटन समारोह को संबोधित करते हुए बिहार विधान सभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कानून बनाना जरूरी है.

भारतीय नृत्य कला मंदिर में आयोजित उदघाटन समारोह में श्री चौधरी ने कहा कि पत्रकारों को हर दिन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.पत्रकारों पर हो रहे हमले की घटनाओं पर बिहार सरकार गंभीर है.

इससे पूर्व विधान सभा अध्यक्ष विजय चौधरी,विधान पार्षद रणवीर नंदन, आईएफडब्लूजे के राष्ट्रीय अध्यक्ष के विक्रम राव ने द्वीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का उदघाटन किया.इस मौके पर यूनियन के पूर्व महासचिव देवाशीष बोस की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.

जदयू विधायक रणवीर नंदन ने पत्रकारों को लोकतंत्र का प्रहरी बताते हुए कहा कि वे विपरीत परिस्थियों में काम करते हैं.उनके इस जज्बे को सलाम करता हूं.यूनियन के अध्यक्ष के विक्रम राव ने कहा कि बदलते परिवेश में पत्रकारों को चरित्र निर्माण के लिए अपना मूल्याकंन करने की जरूरत है.

उल्लेखनीय है कि आईएफडब्लूजे के राष्ट्रीय कार्यक्रम में देशभर के पत्रकार पटना पहुंचे हैं.इस अवसर पर यूनियन के राष्ट्रीय सचिव मोहन कुमार,प्रदेश अध्यक्ष शशिभूषण सिंह,महासचिव सुधीर मधुकर,उपाध्यक्ष मुकेश महान व प्रदीप उपाध्याय,सचिव वीणा बेनीपुरी के अलावा अन्य पदाधिकारी-चैतन्य भारद्वाज,चन्द्रशेखर,विशाल,नवीन,आदि उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY