उचित नहीं प्रकाश पर्व के नाम पर नीतीश की मार्केटिंग-पप्पू यादव

1389
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि राजनीति में परिवारवाद कोई मुद्दा नहीं रह गया है। मंगलवार को प्रेस वार्ता में उन्‍होंने कहा कि लालू यादव के मामले में जन अधिकार पार्टी (लो) कानून के साथ है। सांसद ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वे अपनी सत्‍ता और कुर्सी बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।उन्‍होंने कहा कि प्रकाशपर्व के नाम पर नीतीश कुमार की मार्केटिंग उचित नहीं है।

सांसद श्री यादव ने पार्टी के आंदोलनात्‍मक कार्यक्रमों की चर्चा करते हुए कहा कि आगामी 6 जनवरी को नियोजित शिक्षकों और संविदाकर्मियों के साथ जन अधिकार पार्टी (लो) जिला मुख्‍यालयों पर प्रदर्शन करेगी। 27 जनवरी को राजभवन मार्च किया जाएगा और इसके बाद घेरा डालो, डेरा डालो आंदोलन की शुरुआत की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता शिक्षा माफिया और मेडिकल माफिया के खिलाफ उनके कार्यालय और क्लिनिकों के बाहर डेरा डालेंगे। सांसद ने सरकार से सही डॉक्‍टरों की सूची जारी करने की मांग भी की।

श्री यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) सभी विश्‍वविद्यालयों में पप्‍पू जन आहार कैंटीन की शुरुआत करेगी। पहला कैंटिन 7 जनवरी को पटना विश्‍वविद्यालय में खोला जाएगा। इसके बाद अन्‍य विश्‍वविद्यालयों में इसकी शुरुआत होगी। उन्‍होंने कहा कि स्‍कूल-कॉलेज के टाइम पर प्राइवेट कोचिंग का पार्टी विरोध करेगी। सांसद ने राज्‍य में बढते अपराध पर चिंता भी जतायी।

प्रेस वार्ता में प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद, राष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्‍पू, राघवेंद्र कुशवाहा, पूर्व विधायक अजय बुलगानीन, आनंद मधुकर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY