राजद का बिहार बंद,समर्थन पर भारी पड़ा बवाल

1206
0
SHARE

संवाददाता.पटना.बिहार सरकार की बालू नीति के विरोध में राजद के बिहार बंद में जनता के समर्थन पर कार्यकर्ताओं का बवाल भारी पड़ गया.बालू संकट से जूझ रहे लोगों का समर्थन रहते हुए एक बार फिर राजद का बंद आतंक का पर्याय बन गया.

सरकार की बालू नीति के विरोध में गुरूवार को राजद ने बिहार बंद करवाया.पटना से लेकर छपरा,मुजफ्फरपुर,भागलपुर,दरभंगा,औरंगाबाद आदि हर जिलों में राजद कार्यकर्ता सड़क पर उतरे,नारेबाजी की,सड़क जाम किया.कहीं कहीं से आगजनी और मारपीट की खबरें आई.पटना के राजीवनगर में लोगों से मारपीट की गई तो भागलपुर में दुकानदारों,ऑटो चालकों से जमकर मारपीट की गई.

घोषणा के बावजूद एंबुलेंस तक को नहीं छोड़ा गया.नतीजतन गंगा सेतु जाम में एंबुलेंस के फंसने से एक महिला की मौत हो गई.गोपालगंज के चीनी मिल हादसे में घायलों के एंबुलेंस भी समय पर पटना नहीं पहुंच पाया.

बंद के समर्थन में पटना की सड़क पर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव भी अपने समर्थकों के साथ उतरे.बाद में दोनों ने कोतवाली थाना पहुंचकर अपनी गिरफ्तारी दी.प्रदेश राजद के अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह सहित कई प्रमुख नेता एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बंद के समर्थन में सड़क पर आए.

 

LEAVE A REPLY