फ्रीडम मिस बिहार 2017 का ऑडिशन संपन्न

2942
0
SHARE

संवाददाता.पटना.गुरूवार को फ्रीडम मिस बिहार 2017 का ऑडिशन होटल गार्गी ग्रेंड में संपन्‍न हो गया,जिसमें कॉन्फिडेंस के साथ एटीट्यूड का परफेक्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिला। दो दिनों तक चले ऑडिशन में कुल बिहार के विभिन्‍न जिलों से 300 कंटेस्‍टेंट ने हिस्‍सा लिया। फेमिना मिस इंडिया के मानदंडों पर आयोजित ऑडिशन में सभी कंटेस्‍टेंट ने रैंप वाक से लेकर ज्‍यूरी मेंबर्स के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। इस दौरान किसी ने एक्टिंग, किसी ने डांसिंग तो किसी ने सिंगिंग के जरिये ज्‍यूरी मेंबर्स को इंप्रेस करने की पुरजोर कोशिश की।

ऑडिशन के बाद फ्रीडम मिस बिहार 2017 के आयोजक ओसिएशन विजन के डायरेक्‍टर प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि यह सिर्फ एक ब्यूटी पीजेंट ही नहीं है, बल्कि वुमन एम्पावरमेंट की तरफ बढ़ाया गया एक ऐसा कदम है जो उन्हें अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर आकर दुनिया को अपनी काबिलियत दिखाने का एक मौका देगा ।

फ्रीडम मिस बिहार 2017 के जजों का मानना है कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, बस उनके बेहतर ग्रूमिंग की जरूरत है।कंटेस्‍टेंट को जज कर रहे कोरियोग्राफर अनिल राज ने कहा कि अब वो दिन दूर नहीं जब फैशन वर्ल्‍ड में बिहार की बेटियों का भी जलवा बड़े पैमाने पर दिखेगा। ऑडिशन में आई लड़कियों का आत्‍मविश्‍वास गजब का है, जिसे अब एक आकार देने की जरूरत है। फैशन डिजाइनर आशीष रंजन ने कहा कि बिहार में फैशन का स्‍कोप बढ़ा है, तभी यहां कि लड़कियां इसके प्रति अवेयर नजर आ रही हैं। यह ऑडिशन में भी देखने को मिल रहा है।

बताते चलें कि फ्रीडम मिस बिहार 2017 के ऑडिशन में सेलेक्‍ट हुई लड़कियों की नाम की घोषणा शुक्रवार को दोपहर बाद की जायेगी, जिसकी सूची फ्रीडम मिस बिहार 2017 के ऑफिसियल साइटhttp://missbihar.com/ पर अपलोड किया जायेगा।

LEAVE A REPLY