हत्या के विरोध में धनबाद रहा बंद,भाजपा विधायक पर प्राथमिकी

901
0
SHARE

23 march 1

संवाददाता.धनबाद.पूर्व डिप्टी मेयर और कांग्रेस नेता 32 वर्षीय नीरज सिंह सहित चार लोगों की हत्या किये जाने के विरोध में गुरुवार को धनबाद बंद काफी असरदार रहा।बंद का आहवान कांग्रेस ने किया था। बंद को झामुमो, झाविमो, राजद, जदयू, मासस सहित झारखंड के अन्य विपक्षी दलों का समर्थन हासिल था।

बंद को देखते हुए बिनोवा भावे विवि की परीक्षाएं गुरुवार को स्थगित कर दी गयी। निजी स्कूल- कॉलेज भी बंद रहे।दुकानें बंद थी।सड़के सुनसान थी। वाहन नहीं चल रहे थे। इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।बंद के दौरान किसी अप्रिय घटना को टालने के लिए तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी थी। दूसरी ओर हत्याकांड की पुलिस और सीआईडी जांच भी शुरू कर दी गयी है। बुधवार की देर रात धनबाद के सरायढेला थाने में मृतक नीरज सिंह के भाई अभिषेक सिंह उर्फ गुड्डू सिंह का बयान पुलिस द्वारा लिया गया और फिर आरोपियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। प्राथमिकी में झरिया के भाजपा विधायक व चचेरे भाई संजीव सिंह के अतिरिक्त जैनेन्द्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह, गया सिंह, महंत पांडेय और सिद्धार्थ पांडेय उर्फ मनीष को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

इस बीच विधायक संजीव सिंह ने प्रेस वार्ता कर कहा कि हत्याकांड से उसका कोई लेना-देना नहीं है।घटना में वह शामिल नहीं हैं। पुलिस के सभी सवालों का जवाब देने के लिए वह तैयार हैं। सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने भी घटना की जांच कराने की मांग की है।

LEAVE A REPLY