प्यार,शादी और धोखा के बाद बैंड-बाजा व बारात लेकर पहुंची दुल्हन

928
0
SHARE

rpjhonl0031804201412z49z48-pm

संवाददाता.बाढ.पहले प्यार फिर सात फेरे,उसके बाद पति-पत्नी बनकर रहे. फिर घरवालों के डर से दूसरी शादी की तैयारी करने लगा लड़का.लड़की को लगी भनक और पहुंच गई बरात लेकर. जी हां यह मामला बाढ़ का है जहां पर एक लड़का लड़की से प्रेम किया,शादी की और कुछ दिन साथ रहने के बाद दूसरी शादी की तैयारी करने लगा.

घटना पटना जिला के बाढ़ अनुंडल का है जहां संजय नामक युवक ने सोनी नामक लड़की से पहले प्यार किया शादी की और कुछ दिन साथ रहने के बाद घरवालों के डर से दूसरी शादी करने का सपने संजो रहा था. लड़की को जैसे ही पता चला कि संजय दूसरी शादी रचाने की सपने संजो रहा है तो फिर क्या-पहुंच गई बैंड बाजे के साथ . और बैठ गई धरने पर. सोनी ने कहा कि जबतक सम्मान पूर्वक घर में प्रवेश के लिए नहीं कहेगा जान दे दूंगी. लेकिन धरना पर से नहीं हटूंगी.

धरने पर बैठी लड़की ने कहा कि संजय मेरे साथ कई माह तक संबंध बनाते रहा.शादी करने के बाद और कैसे बर्दाश्त कर सकती हूं कि वो दूसरी शादी करें. सोनी ने कहा कि उमानाथ जानकी मंदिर में घरवालों से छुपकर शादी की. और शादी के बाद संजय ने अपने घर के बजाय मुझे किराये के घर पर रखा.वहां हमलोग पति-पत्नी के रूप में रहे. अब दूसरी शादी की तैयारी कर रहा है इस लिए धरना पर हूं.

LEAVE A REPLY