लालूजी के साथ भी मेरी तस्वीर,तो क्या मैंने कहा चारा घोटाला करिए-गिरिराज

1203
0
SHARE

110024-481151-girirajsingh

संवाददाता.पटना.उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ये घोटाला तेजस्वी के समय में हुआ है. लालकेश्वर प्रसाद को उनकी सरकार ने अप्वॉइंट किया है तो जिम्मेदारी भी उनकी है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जिस फोटो पर सवाल उठा रहें है.पहले सामने आए लालूजी का बच्चा राय के साथवाले फोटो के बारे में बोले. लालूजी के साथ 90 के दशक में मेरा भी फोटो है. इसका मतलब यह तो नहीं कि मैंने उन्हें चारा घोटाला करने को कहा था.

गिरिराज सिंह ने कहा कि मेडिकल कॉलोज के बारे में तेजस्वी यादव को ज्यादा पता होगा. क्योंकि उनके पिता के साथ बच्चा राय का बहुत अच्छा संबंध है. हम तो आजतक एक स्कूल भी नहीं खोले ना ही सोचे है.

जैसा कि मालूम हो कि इंटरमीडियट टॉपर्स घोटाला में बच्चा राय का नाम आने के बाद सबसे पहले सोशल मीडिया पर बच्चा राय की तस्वीर लालू प्रसाद के साथ दिखी और खूब वायरल हुई. इसपर खुब राजनीति भी हुई. इसके बाद उपमुख्यंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ बच्चा राय की तस्वीर डाली और बताया कि टॉपर घोटाले के मुख्य आरोपी बच्चा राय का गिरिराज सिंह के संबंध थे. दोनों मिलकर मेडिकल कॉलेज भी खोलने वाले थे.

LEAVE A REPLY