बिहार चुनाव के बाद रणनीति टीम सक्रिय हुई यूपी चुनाव में

1060
0
SHARE

b68116aa-0b6d-4b0f-8ce0-1c794b93d0be

संवाददाता.पटना.प्रशांत किशोर की टीम के साथ 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी कैंपेन और फिर 2014 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के प्रचार अभियान का अहम हिस्सा रह चुके पंकज मिश्रा अब अपनी “रणनीति”के साथ काम कर रहे हैं. बिहार में पंचायत चुनाव में सफलता पूर्वक कार्य करने के बाद रणनीति की पूरी टीम उत्तर प्रदेश चुनाव की रणनीति में लग गया है.

कम्प्यूटर इंजीनियर और “रणनीति” के प्रबंध निदेशक अमित मिश्रा बताते हैं कि  कि अभी उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कई दलों से बातचीत चल ही रही है लेकिन  काम की रणनीति तय हो गई है बल्कि अपनी टीम को मैंने मुस्तैद कर दिया है.

मालूम हो कि रणनीति की पूरी टीम पिछले दो माह से बिहार के पंचायत चुनाव में लगी हुई थी.283 जिला परिषद रणनीति टीम के जिम्मे था. रणनीति की टीम में अधिकांश युवक वैसे हैं जो प्रशांत टीम में काम कर चुके हैं.इसके अलावा रणनीति टीम में कई अनुभवी पत्रकार,पूर्व आईएएस, आईपीएस एवं बुद्धिजीवियों का सहयोग लिया जा रहा है. अनुभवी, उत्साही व तकनीकी ज्ञान से परिपूर्ण टीम का नेतृव कर रहे पंकज मिश्रा कहते हैं,रणनीति टीम में हर क्षेत्र से अनुभवी लोगों को जोड़ा गया है ताकि मेरे काम पर कोई ऊंगली नहीं उठा सके.

 

LEAVE A REPLY