सनी के सेक्सी झटकों पर लट्टू होगा पटना

7551
0
SHARE

download (6)

संवाददाता.पटना.बेबी डॉल में  सोनेदी-  मेरी देशी लुक पे- चार बोतक बोदका- चढ़ाकर जब सनी लियोनी स्टेज पर सेक्सी ठुमको का तड़का लगाएगी तो स्वाभाविक है बिजली तो गिराएगी ही. जी हां, दस अप्रैल 2016 को पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर में पोर्न स्टार से इंडियन अभिनेत्री बनी सनी लियोनी स्टार नाईट के जरिए लाईव परफार्म करेंगी .

इवेंट सोल्यूशन व कॉन्सेप्ट होराईज के संयुक्त तत्वावधान में बीग लाईव कांसर्ट स्टार नाईट सिंगिंग व डांसिंग का आयोजन किया गया है. जिसमें आज के युवाओं की पहली पसंद बॉलीवुड सनसनी सनी लियोनी एवं कई अवार्ड्स विजेता प्रसिद्ध पार्श्व गायक मोहित चौहान शिरकत करेंगे और अपनी प्रस्तुति भी देंगे.

महानगरों के तर्ज पर पहली बार पटना में आयोजित इस कार्यक्रम को बड़े अनूठे ढ़ंग से संयोजित किया गया है. कार्यक्रम का उद्देश्य पटनावासियों का भरपूर मनोंरंजन तो है ही साथ ही स्थानीय प्रतिभा को बालीबुड से डायरेक्ट जोड़ने की कड़ी भी साबित होगी. इस कार्यक्रम के अन्तर्गत बिहार टेलेंट सर्च – 2016 के तहत पूरे बिहार से प्रतिभावान गायकों का ऑडिशन के जरिए चयन होगा और किसी दो सेमी फाइनललिस्ट को मौका मिलेगा मोहिल चौहान जैसे दिग्गज गायक के साथ मंच साझा करने का और विनर के लिए खास ईनाम भी रखा गया है. बिहार टाइलेंट सर्च का जिम्मा मोमेंटम इवेंट और एपडीकैप सॉल्यूशन को दिया गया. उक्त जानकारी कार्यक्रम के आयोजक व कैरियर सोल्यूशन के एमडी  कुमार प्रशांत ने पटना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी. उन्होंने बताया कि इस आयोजन से प्राप्त राशि का एक बड़ा हिस्सा समाज कल्याण के लिए एन॰जी॰ओ॰ को दान में दी जायेगी. मौके पर मौजूद मैगपाई सर्विसेज की एम॰डी॰ वीणा मान्वी ने बताया कि अगामी 10 अप्रैल को होने वाले इस अद्भूत कार्यक्रम का मैगपाई सर्विसेज स्वागत करती है. ऐसे कार्यक्रम पटना में हुए ही नहीं है तो निश्चय ही इसमें भाग लेने वाले दर्शकों को ये उत्सुकता जरूर होगी. इसलिए दर्शकों की सुविधा के लिए इंट्री पास के लिए कई सेंटर्स बनाए गए है. ताकि दर्शक इसे असानी से प्राप्त कर सकें. इंट्री पास के लिए लोग फ्रेजर रोड स्थित डुमराव पैलेस, मैगपाई सर्विसेज, एक्जीविशन रोड, एफ एण्ड एफ बाजार बोरिंग रोड चैराहा, कुलहरिया पैलेस, बाजार इण्डिया इत्यादि में सम्पर्क कर सकते है. कार्यक्रम के आयोजन में गिरिजा देवी पॉलिटेनिक कॉलेज की ओर से भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है.

LEAVE A REPLY