लड़की लेकर कांग्रेस विधायक फरार,मामला प्रेम प्रसंग का

2032
0
SHARE

10400060_116043735398502_2729088375726650523_n

संवाददाता. पटना. बिक्रम के कांग्रेस विधायक पर नाबालिक लड़की को लेकर फरार होने का आरोप लगा है. इससे संबंधित मसौढी थाना में एक मामला दर्ज हुआ है. मामला एक छात्रा का अपहरण से संबंधित है.

विधायक पर आरोप है कि वो एक नाबालिक छात्रा को बहला फुसलाकर भगा ले गये. जानकारी के मुताबिक युवा विधायक सिद्दार्थ पर लड़की के परिजनों ने भगाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. सबसे रोचक बात यह है कि विधायक डेढ़ महीने पहले भी इसी लड़की को पटना के एक हॉस्टल से लेकर फरार हो गया था. तब सिटी एसपी की पहल पर लड़की को मुक्त कराया गया था. छात्रा का घर मसौढ़ी थाने के पास ही है. घटना के मूल में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है.  छात्रा का ननिहाल जहानाबाद में है. कहा जा रहा है वहीं से विधायक की उसकी पहचान है.

प्राथमिकी के मुताबिक गुरूवार की सुबह सिद्दार्थ नेहा (काल्पनिक नाम) को मसौढ़ी के पटेल नगर इलाके से लेकर फरार हो गया. लड़की का ननिहाल जहानाबाद में है. मसौढ़ी थानेदार अरुण कुमार अकेला  के अनुसार विधायक और उसके साथी मुकेश के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.
बिक्रम से कांग्रेस के टिकट पर पहली बार विधायक बने सिद्दार्थ पटना के एक ख्याति प्राप्त डॉक्टर के पुत्र भी हैं. पुलिस की जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का भी दिख रहा है. विधायक पर जिस लड़की को भगाने का आरोप लगा है उसकी उम्र महज 17 साल बतायी जा रही है.

एक बार फिर राजनीतिक गलियारे में खलबली मच गई है.  पुलिस छात्रा और विधायक के साथ की मुकेश के मोबाइल का लोकेशन लेने में जुटी है.  एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि विधायक और छात्रा की खोजबीन करने में पुलिस जुटी है. विधायक के मोबाइल पर उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया.

विधायक सिद्धार्थ प्रसिद्ध डॉक्टर उत्पल कांत के बेटे हैं. सिद्धार्थ पहले भी हत्या के केस में सजा काट चुके हैं. सिद्धार्थ जब 9वीं में पढ़ रहे थे तब एक लड़की के लिए उनका विवाद एक छात्र से हो गया था.सिद्धार्थ ने उस छात्र की हत्या कर दी थी. मृतक छात्र सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज का पोता था. इसके अलावा उनपर तीन और केस दर्ज हुए हैं.

 

LEAVE A REPLY