खोखले दावों से नहीं आता कानून का राज- नंदकिशोर यादव

1749
0
SHARE

ada41b99-29a1-4801-adcc-27ce77ecff45

संवाददाता. पटना.राजधानी में गिरती कानून व्यवस्था पर  भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि सिर्फ खोखले दावों से कानून का राज स्थापित नहीं हो सकता. पटना का हाल है कि यह क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. सूबे में अपराधियों के मंसूबे इतने बढ़ गये हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कानून का राज के दावों को भी सरेआम खुली चुनौती दी जा रही है. हाल यह है कि गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर पूरी राजधानी में चाक-चैबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावों को धत्ता बताते हुए अपराधी दिनदहाड़े हत्या को अंजाम दे रहे हैं. इससे बड़ी पुलिसिया चूक और क्या हो सकती है

श्री यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी दावे पर दावे किये जा रहे हैं कि बिहार में कानून का राज है. दावों से इतर हर रोज सूबे में कहीं न कहीं हत्या, अपहरण, रंगदारी जैसी बड़ी वारदातें हो रही हैं. इक्की-दुक्की वारदातों के उद्भेदन और कुछेक गिरफ्तारियों के बाद सरकार के मुखिया तक अपनी पीठ थपथपा ले रही हैं. पर इससे  राज्यवासियों के मन का खौफ और अपराधियों के बढ़ते मंसूबे कम नहीं हो रहे हैं.

श्री यादव ने कहा अपराधियों के बढ़ते मनोबल का ही परिणाम है कि पटना में जक्कनपुर थाना के पास कृषि फार्म के करीब इंदौर से आई महिला सृष्टि जैन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अपराधियों ने ऐसा दुस्साहस तब किया है, जब गणतंत्र दिवस को लेकर पूरे शहर में हाई एलर्ट है. इस वारदात ने राजधानी में सुरक्षा के दावों की भी कलई खोलकर रख दी है.

LEAVE A REPLY