जदयू विधायक पर प्राथमिकी,नशे की हालत में सहयात्री से दुर्व्यवहार का आरोप

2058
0
SHARE

26bhrSARFARAJ1

संवाददाता.पटना. जदयू विधायक सरफराज आलम पर गुवाहाटी-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में सफर के दौरान सहयात्री इंद्रपाल सिंह बेदी ने नशे की हालत में दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. जोकीहाट के जदयू विधायक व उनके बॉडीगार्ड पर यात्री इंद्रपाल सिंह बेदी ने अभद्र व्यवहार करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पटना जीआरपी में दर्ज प्राथमिकी में इंद्रपाल ने उनपर नशे में धुत होकर उन्हें तथा उनकी पत्नी को रोकने, अभद्र व्यवहार करने, धक्कामुक्की करने, गालीगलौज करने, हंगामा करने का आरोप लगाया है.घटना बरौनी-पटना के बीच रविवार की रात लगभग 10:30 बजे हुई. विधायक और इंद्रपाल ए-4 बोगी में यात्रा कर रहे थे. इंद्रपाल और उनकी पत्नी का 2 व 5 नंबर बर्थ गुवाहाटी से दिल्ली जा रहे थे जबकि विधायक का बर्थ नंबर 3 था. वे कटिहार से दिल्ली जा रहे थे. विधायक सरफराज अररिया के राजद सांसद तस्लीमुद्दीन के बेटे हैं.      यात्री के लिखित बयान पर पटना जीआरपी में विधायक और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 341, 323, 290, 504, 354 ए, व 34 के तहत प्राथमिकी 9/16 दर्ज की गई है.

इंद्रपाल का आरोप है कि बरौनी से जैसे ट्रेन खुली वे बर्थ से नीचे उतरे. इसी बीच विधायक ने उन्हें रोकने की कोशिश की. वे हंगामा करने लगे. जब पत्नी पहुंची तो उसके साथ ही अभद्र व्यवहार करने लगे. ऐसा होने से बोगी के अन्य यात्री भी पहुंच गए. लेकिन वे मानने को तैयार नहीं थे. इसी बीच आरपीएफ का एस्कार्ट भी पहुंच गया. इंद्रपाल ने चलती ट्रेन में ही एस्कार्ट पार्टी को लिखित शिकायत दी.

रेल एसपी प्रकाशनाथ मिश्र ने बताया कि यात्री के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. रेल पुलिस दिल्ली जाकर इंद्रपाल से पूछताछ करेगी. यही नहीं विधायक से भी पूछताछ की जाएगी. जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. जोकीहाट के जदयू विधायक के साथ साथ उनके बॉडीगार्ड पर यात्री व उनकी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करने मुकदमा दर्ज हुई है.

 

LEAVE A REPLY