अपराधियों को सत्ता का संरक्षण,माफियाओं के दबाव में ट्रांसफर-पोस्टिंग-पप्पू

2104
0
SHARE

IMG-20160118-WA0012

निशिकांत सिंह.पटना. जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार में अपराधियों को सत्‍ता का संरक्षण प्राप्‍त है और सत्‍ता के शीर्ष पर बैठे लोगों के समर्थन के बाद ही अपराधी बेखौफ हो गए हैं. पटना में पार्टी की ओर से आयोजित धरना को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि पत्‍थर माफिया, बालू माफिया और शराब माफिया के दबाव में डीएम और एसपी का तबादला हो रहा है. ये बातें सरकारी रिपोर्ट के माध्‍यम से सामने आ रही हैं.

सांसद ने कहा कि सत्‍ता में शामिल दलों के नेताओं की आपसी खींचतान के कारण प्रशासनिक तंत्र अपाहिज हो गया है. किसानों को लेकर सरकार एकदम लापरवाह हो गयी है. सरकारी स्‍तर पर धान की खरीद नहीं हो रही है. किसानों को बोनस नहीं दिया जा रहा है. डीजल अनुदान के अभाव में किसानों की फसल मर रही है. श्री यादव ने कहा कि मुख्‍यमंत्री पूर्ण शराब बंदी का वादा कर आंशिक रूप से शराब बंदी की साजिश रच रहे हैं. पार्टी इसका भी विरोध करेगी. उन्होने मधेशी आंदोलन की चर्चा करते हुए कहा कि मधेशियों की समस्‍या गंभीर होती जा रही है. यदि भारत इस मामले में उचित हस्‍तक्षेप नहीं करता है तो स्थिति भयावह हो सकती है.

प्रदेश अध्‍यक्ष श्रीभगवान कुशवहा ने कहा कि जन अधिकार पार्टी बिहार की बर्बादी को मूकदर्शक बन कर देखती नहीं रहेगी. बिहार को बचाने की जिम्‍मेवारी पार्टी की भी है. पार्टी बिहार के स्‍वाभिमान बचाने के लिए गांव-गांव तक संघर्ष करेगी. धरना की अध्‍यक्षता प्रदेश अध्‍यक्ष श्रीभगवान कुशवाहा ने की. संचालन प्रदेश के प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने की. इस मौके पर राष्‍ट्रीय कार्यकारी अध्‍यक्ष अखलाक अहमद, राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष अजय कुमार बुलगानिन, रघुपति प्रसाद सिंह, सुनील कुमार पुष्‍पम, राघवेंद्र कुशवाहा, प्रेमचंद सिंह, पूर्व विधायक शील कुमार राय, मंजय लाल राय, अकबर अली परवेज, सुरेश मेहता, बबन यादव, ललन सिंह, लाल साहेब सिंह, प्रदेश युवा अध्‍यक्ष चक्रपाणि हिमांशु, छात्र अध्‍यक्ष गौतम आनंद, आनंद मधुकर यादव, नागेंद्र त्‍यागी, पहाड़ी बाबा, नईम आजाद, सूर्य नारायण सहनी, युगेवश्‍वर राय और सुरेंद्र त्‍यागी आदि मौजूद थे.

LEAVE A REPLY