राजधानी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

2304
0
SHARE

946107_1081865315181208_7662521039208421712_n

 निशिकांत.

पटना. राजधानी के अपार्टमेंट में चला रहा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है.पटना में यह धंधा जोर शोर से चल रहा है.पटना के एसएसपी मनु महाराज ने आज रूपसपुर में एक अपार्टमेंट में छापामारी कर रैकेट का भंडाफोड़ किया. एसएसपी मनु महाराज के नेतृ्त्व में पटना पुलिस ने आज राजधानी के रुपसपुर के एक आपार्टमेंट से में तीन दिनों के भीतर दूसरे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने रुपसपुर इलाके में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. एसएसपी मनु महाराज के नेतृ्त्व में पुलिस ने एक अपार्टमेंट में छापा मारकर चार लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही दो लड़कियो को छुड़ाया है. इन लड़कियो में एक 14 साल की नाबालिग बच्ची भी शामिल हैं जिसे पश्चिम चंपारण के लौरिया से लाया गया है. एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो पर पास्को के तहत रेप का मामला दर्ज किया जायेगा. इस रैकेट में और लोग भी शामिल है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस की टीम पश्चिम चंपारण रवाना हो चुकी है.

   पुलिस के अनुसार सेक्स रैकेट के संचालक पटना के लोकल ग्राहकों को तलाशते थे और इसके बदले उनसे एक हजार रुपए वसूलते थे. रूपसपुर के एक अपार्टमेंट में यह धंधा पिछले 6 महीने से चल रहा था. दोनों लड़कियों को पांच- पांच हजार रुपए का महीना दिया जाता था. लड़कियों के अनुसार उन्हें कुरकुरे फैक्ट्री में नौकरी का झांसा देकर यहां लाया गया था. लेकिन बाद में गलत काम में धकेल दिया गया.दो दिन पहले भी इसी इलाके में छापा मारकर दो लड़कियों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

   अपार्टमेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ तब हुआ जब किसी ने एसएसपी को सूचना दी कि वहां पर कुछ संदिग्ध लोगों का आना जाना देखा जा रहा है. फिर एसएसपी ने अपने हिसाब से पहले रेकिंग की उसके बाद बात की पुष्टी हो जाने के बाद  दल बल के साथ छापेमारी की तो दो लड़कियां सहित ग्राहक पकड़े गये. 

 

 

LEAVE A REPLY