भोजपुरी गाना “आंचरा ओढ़ावे के कब मिली” हुआ वायरल

460
0
SHARE
Bhojpuri

संवाददाता.पटना.भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के नए जनरेशन के वायरल स्टार अंकुश राजा का हर गाना यूं तो अपने आप में खास होता है। अब ऐसा ही एक और गाना “आंचरा ओढ़ावे के कब मिली” लेकर अंकुश राजा आए हैं, जो बेहद कमाल का हैं। उनके इस गाने को भी उनके फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स ने हाथों हाथ लिया है जिस वजह से यह गाना भी तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है।
राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत गाना “आंचरा ओढ़ावे के कब मिली” को बेहद कम समय में लाखों व्यूज मिल चुका है। इस गाने को लेकर अंकुश राजा भी बेहद एक्साइटेड नजर आए उन्होंने कहा कि युवाओं के सेंटीमेंट को टच करता हुआ हमारा यह गाना है। हम भोजपुरी की ऑडियंस से अपील करेंगे कि आप इसे खूब प्यार और आशीर्वाद दें।
गाना “आंचरा ओढ़ावे के कब मिली” को राजघराना फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी लाजवाब है और उसमें अंकुश राजा के साथ सपना चौहान की केमिस्ट्री बेहद उभर कर सामने आ रही है। अंकुश राजा की पहचान भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक तेजी से उभरते बड़े स्टार की है। उनकी गानों की धूम भोजपुरी वर्ल्ड में खूब गूंजती है। उनका यह गाना भी इतना पॉपुलर होने लगा है कि लोग इस पर बेहद रील्स भी बना रहे हैं। गाना कमर्शियल है। गाने का थीम दो प्रेमियों के बीच के संवाद पर आधारित है जिसमें प्रेमिका प्रेमी से अपने रिलेशनशिप को शादी के रिश्ते में परिवर्तित करने की चाह रखती है। उसके इस भाव को गाने में पिरो कर शानदार प्रस्तुति दर्शकों को पसंद भी आ रही है।
बता दें कि गाना “आंचरा ओढ़ावे के कब मिली” के को – प्रोड्यूसर नीरज रणधीर हैं। निर्माता आदित्य कुमार झा,  निर्देशक और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा है पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। डीओपी विनय त्यागी और रवि हैं। ई पी निशांत सिंह हैं। इस गाने की शूटिंग दिल्ली में डायमंड फॉर्म हाउस पर की गई है।

LEAVE A REPLY