पहली बार भोजपुरी स्क्रीन पर ब्रिटिश अभिनेत्री

49
0
SHARE
British actress

संवाददाता.पटना.यशी फिल्म्स-अभय सिन्हा प्रस्तुत और पॉल कॉमर्स निर्मित भोजपुरी फिल्म ‘पैक अप’ की शूटिंग पूरी हो गई है।  फिल्म की शूटिंग लंदन की हसीन वादियों में हुई है। फिल्म में लंदन का लोकेशन और कहानी भोजपुरी का सामंजस्य दर्शकों को मनोरंजन का नया अनुभव देने वाला होगा। इस फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। कहानी के साथ इस फिल्म का आकर्षण ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टीना भी होंगी। यह पहली बार होगा, जब भोजपुरी स्क्रीन पर किसी विदेशी अभिनेत्री की एंट्री हो रही है।
निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आने वाली है, क्यूँकि इसका कॉन्सेप्ट अलग और नया है। फिल्म की कहानी भोजपुरी के साथ ग्लोबल दर्शकों को भी भाने वाली है। लंदन में शूट होने के बावजूद भी इस फिल्म की आत्मा में भोजपुरी है।
वहीं, फिल्म को लेकर गुंजन सिंह का कहना है कि यह फ़िल्म काफी रोचक है और इसकी शूटिंग में हमें खूब मजा आया। क्रिस्टिना  प्रतिभाशाली और स्टनिंग एक्ट्रेस हैं। हम लोग सेट को खूब एंजॉय कर रहे हैं। उम्मीद है हमारी केमेस्ट्री और यह फ़िल्म लोगों को खूब पसंद आने वाली है।  इस फ़िल्म में गुंजन सिंह,क्रिस्टिना,अर्शिया के अलावा अयाज खान,आदित्या ओझा,अंशुमान सिंह,सूर्या त्रिवेदी,हर्षिता कश्यप,निकिता जायसवाल,करिश्मा सैनी,कोमल सोनी भी मुख्य भूमिका निभा रहे है। फ़िल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह,डीओपी बासु हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

 

 

LEAVE A REPLY