समर-शिल्पी का गाना ‘काला सूट सलवरवा’ हुआ वायरल

67
0
SHARE
Kala Suit Salwarva

संवाददाता.पटना.भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने धमाकेदार और सुरीले गाने को रिलीज करने का पहचान बना चुकी सारेगामा हम भोजपुरी म्यूजिक चैनल से एक और शानदार गाना ‘काला सूट सलवरवा’  रिलीज के साथ वायरल हो गया है।
इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है, जिसको महज 24 घंटे में डेढ़ मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। गाना ‘काला सूट सलवरवा’ म्यूजिक रीच गाना है, जिसने लोगों को थिरकने को मजबूर कर दिया है। यह गाना जितना शानदार लग रहा है, उतना ही मजेदार इसका म्यूजिक वीडियो है, जो समर सिंह और मेघा पर फिल्माया गया है।
इस गाने को लेकर सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि सारेगामा हम भोजपुरी ने हमेशा भारतीय संगीत को समृद्धि देने की कोशिश की है। जब भोजपुरी गानों पर सवाल खड़े किए जाते थे। जब यह इंडस्ट्री में स्टीरियो टाइप गानों से अलग नहीं निकल पा रहा था। तब हमने भोजपुरी के समृद्ध इतिहास और इसके सम्मान के लिए नए सिरे से विविधता वाले गाने लाने का फैसला किया। उसी क्रम में यह गाना भी है, जो लोगों को पसंद आ रहे हैं। हम गानों की गुणवत्ता और प्रतिभा से बिना किसी समझौते के सभी कलाकारों को मौका दे रहे हैं, ताकि एक अच्छे गानों का कारवां बन सके। गाना ‘काला सूट सलवरवा’ को लोग पसंद कर रहे हैं, या जितने भी गाने हमने रिलीज किए लोग उसे बड़े चाव से सुन रहे हैं। यह हमें और अच्छे गाने बनाने को प्रेरित करता है और हम आगे भी ऑडियंस के पसंद का ख्याल रखते हुए अच्छे गाने लेकर आते रहेंगे।
‘काला सूट सलवरवा’ का लिरिक्स इमरान ने लिखा है। म्यूजिक ए डी आर आनंद का है। कोरियोग्राफर बॉबी जकशन हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी प्रिंस सिंह जानू और पिंटू वर्मा हैं।

 

 

 

LEAVE A REPLY