सुशील मोदी ने पूछा-भ्रष्टाचार में कार्रवाई पर सीएम को क्यों हो रहा दर्द ?

319
0
SHARE
PM's remarks

संवाददाता.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा सांसद सुशील मोदी ने जानना चाहा है कि जब कार्रवाई राजद के दागी नेताओं पर हो रही है, तब दर्द नीतीश कुमार को क्यों हो रहा है?
श्री मोदी ने कहा कि रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लिखवाने और भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में राजद नेताओं के 24 ठिकानों पर केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई पुख्ता सुबूत के आधार पर हो रही है। इसका विधान सभा के विशेष सत्र से कोई संबंध नहीं।
उन्होंने कहा कि राजद नेताओं पर भ्रष्टाचार के मामले में सबूत के कागजात जद-यू के लोगों ने जांच एजेंसियों को उपलब्ध कराये थे।2017 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से स्पष्टीकरण भी मांगा था। उन्होंने फिर बिंदुवार जवाब मांगना चाहिए। जब कानून अपना काम कर रहा है, तब इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।
श्री मोदी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के रूप में विजय कुमार सिन्हा ने 19 माह के कार्यकाल में आसन की गरिमा बढ़ाने वाली लंबी लकीर खींची। उनका विदाई भाषण हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने पक्ष-विपक्ष को बोलने का समान अवसर देकर सबका विश्वास जीता और कार्यप्रणाली में सूचना तकनीक को बढ़ावा देकर विधायिका की उत्पादकता बढायी।

 

 

LEAVE A REPLY