संगीता तिवारी और ऋतु पाठक का गाना हुआ वायरल

91
0
SHARE
Sangeeta Tiwari

संवाददाता.पटना.मशहूर अभिनेत्री संगीता तिवारी और चर्चित सिंगर ऋतु पाठक ने बॉलीवुड के तीनों खान यानी शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान को लेकर एक गाना बनाया है, जो अब रिलीज के बाद खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह गाना अभिनेत्री संगीता तिवारी के जन्मदिन पर 15 अगस्त को रिलीज हुआ और अब तक लाखों व्यूज हासिल कर चुका है। गाने का लिरिक्स और म्यूजिक लक्ष्मी नारायण का है। दर्शकों को इस गाने का थीम बेहद पसंद आ रहा है। गाने के म्यूजिक वीडियो में संगीता तिवारी के साथ अमन कुमार भी नजर आ रहे हैं।
संगीता तिवारी और अमन कुमार स्टारर इस गाने का बैकग्राउन्ड डिस्को वाला है, जहां संगीता तिवारी के डांस मूव्स बेहद शानदार हैं। गाने का संगीत भी आपका मन मोह लेगा। यही वजह है कि यह गाना तेजी से लोगों के बीच वायरल हो है। इससे संगीता तिवारी उत्साहित नजर आईं और कहा कि यह गाना मेरे जन्मदिन का एक उम्दा उपहार है। उससे भी बड़ी खुशी हमारे दर्शक हमें दे रहे हैं। मेरी संगीत प्रेमियों से बस इतनी सी गुजारिश है कि आप मेरे गाने को और भी प्यार दें। उन्होंने बताया कि उनका यह गाना एस टी सीरीज के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। उन्होंने कहा कि यह गाना उनके दिल के करीब हैं।
वहीं, गाने की सिंगर ने भी गाने की जमकर तारीफ की और कहा कि हमारा गाना कितना खूबसूरत है, इसलिए आपको एक बार तो इसे देखना होगा है। मैं बस इतना कहना चाहूँगी कि बॉलीवुड में खान का चार्म आज भी है। जिसे हमने अपने गाने में शामिल किया है। इसका मकसद सिर्फ एक मनोरंजन है, जो लोगों को पसंद भी आ रही है।

 

 

 

LEAVE A REPLY