हर-बूथ पांच-यूथ संकल्प के साथ होगा राष्ट्रीय जन जन पार्टी का विस्तार- आशुतोष

78
0
SHARE
Rashtriya Jan Jan Party

संवाददाता.पटना. रविंद्र भवन में शनिवार को राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राज्यस्तरीय कार्यकारिणी विस्तार बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय जन जन पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार मौजूद रहे। इस दौरान बिहार प्रदेश स्तरीय समिति विस्तार बैठक में बिहार के लगभग सभी जिलों से हजारों की संख्या में राष्ट्रीय जन जन पार्टी के पदाधिकारीगण शामिल हुए।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि हम मन की बात नहीं जन की बात करने वाले लोग हैं। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि हमें हरेक बूथ 5 यूथ बनाने के संकल्प लेकर पार्टी की विचारधारा को बिहार के घर घर तक पहुंचाना होगा और इसके लिए हम सब संकल्पित हैं।
इससे पहले बैठक में सर्वसम्मति से सतीश सिंह उर्फ टुन्ना जी को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया। साथ ही पार्टी के सैकड़ों पदाधिकारियों को प्रदेश स्तर पर पार्टी विस्तार की जिम्मेवारी दी गई और बिहार के 22 जिलों के जिलाध्यक्ष भी नियुक्त किए गए। इसके तहत बेगूसराय से रणधीर कुमार सिंह, समस्तीपुर से सुदर्शन सिंह, लखीसराय से राजीव रंजन, दरभंगा से नयन रंजन, मधुबनी से रजित कुमार, गया से पिंटू शर्मा, जहानाबाद से नीरज शर्मा, नालंदा से संजय सिंह,  नवादा से राजीव कुमार, शेखपुरा से गोपाल कुमार, बक्सर से अमित राय, छपरा से कुणाल सिंह, अररिया से दीपेंद्र नारायण पाण्डेय, मुंगेर से शिवशंकर राय, मुजफ्फरपुर से राहुल आदित्य, अरवल से दीपू भारद्वाज, कैमूर से आकाश राय, जमुई से राजीव रंजन, पटना ग्रामीण से विदेश कुमार, वैशाली से प्रमोद पांडेय, रोहतास से प्रकाश राय, खगड़िया से गौरव कुमार और भागलपुर से सुदर्शन कुमार को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।
बैठक में मुख्य रूप से जुपिटर कोचिंग के संस्थापक जे रॉय सर, रिटायर्ड ब्रिगेडियर प्रवीण शर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोज त्रिपाठी, प्रधान महासचिव शैलेंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष अंकित चंद्रायन, संगठन विस्तारक राकेश कुमार पवन, राष्ट्रीय सचिव अर्जुन यादव, प्रवक्ता कलामुद्दीन, पुष्कर नारायण, सुनील सिंह, बाल्मिकी सिंह, सोनू शंकर, गौतम कुमार, पप्पू सिंह के अलावा हजारों पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

LEAVE A REPLY