सिमरिया में गंगा नदी के तट पर बनेगा भव्य परशुराम मंदिर

130
0
SHARE
Parshuram temple

अनमोल कुमार.बेगूसराय.सिमरिया घाट पर मां गंगा के तट पर एक भव्य परशुराम मंदिर निर्माण को लेकर बैठक का आयोजन किया गया जिसमें भुमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के संस्थापक अध्यक्ष आशुतोष के नेतृत्व में मंदिर निर्माण संबंधी विभिन्न मुद्दों पर गंभीर चर्चा की गई।
सिद्धाश्रम विद्यापीठ (सिमरिया) के मठाधीश स्वामी चिदात्मन जी महाराज तथा जागृत श्मशान (सिमरिया) के साधक स्वामी रोचकानंद वत्स जी के तत्वावधान में संपन्न इस चर्चा में सिमरिया पंचायत भाग-2 के मुखिया संजीव कुमार उर्फ सन्नी यादव, मलहीपुर दक्षिण के मुखिया रामाश्रय निषाद, पिपरा देवस पंचायत के मुखिया अजय सिंह, संगठन विस्तारक पवन, गोपाल, फौजी मधुसूदन, पियूष, किशन, टिंकू, अमित, राहुल, राज किशोर, सत्यम, चंदन के अलावा पार्टी व संगठन के दर्जनों जनसेवक की उपस्थिति दर्ज की गई।
मौके पर गंभीर मंथन के बाद अपार हर्ष व्यक्त करते हुए भुमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के संस्थापक आशुतोष ने बताया किया कि  भगवान श्री परशुराम जी का भव्य मंदिर निर्माण हेतु सिमरिया भाग (2) के वर्तमान मुखिया संजीव कुमार उर्फ सन्नी यादव जी ने सिमरिया घाट पर गंगा नदी के तट पर स्थित अपने पैतृक जमीन दान देने और मुखिया कोष तथा निजी कोष से यथासंभव सहयोग प्रदान करने की घोषणा सार्वजनिक रूप से की है। उक्त नेक कार्य के लिए उन्होंने मुखिया संजीव कुमार के प्रति आभार प्रकट किया।

 

LEAVE A REPLY