रविशंकर प्रसाद ने सीएससी लाभार्थियों से किया संवाद

389
0
SHARE
CSC beneficiaries

संवाददाता.पटना.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित आठ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में सीएससी बिहार के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पटना साहिब सांसद ने सैकड़ो लाभार्थियों के साथ संवाद स्थापित कर उनसे सीएससी के द्वारा मिले लाभ की जानकारी ली साथ ही सीएससी संचालकों से सीएससी सेंटर द्वारा दी जा रही सेवाओं को जानकारी ली।
श्री प्रसाद पटना के किदवईपुरी के कम्यूनिटी हॉल में सीएससी संचालकों एवं सीएससी सेंटर से लाभ लिए लोगों से संवाद किया और उनके अनुभव की जानकारी ली। कई आयुष्मान भारत के लाभार्थियों ने अपनी अनुभव साझा किया और प्रधानमंत्री के प्रति आभार जताया।श्री प्रसाद ने कहा की प्रधानमंत्री ने अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा देश के जन जन के दिलों में बस चुके है। प्रधानमंत्री दिन – रात देश सेवा में समर्पित होकर गरीबों के कल्याण के लिए कार्य कर रहे है।
कार्यक्रम में सांसद रविशंकर प्रसाद ने आयुष्मान भारत, ई श्रम कार्ड ,टेलीकॉन्सल्टेशन ,टेली लॉ के लाभार्थी के बीच सम्बंधित कार्ड का वितरण भी किया। कार्यक्रम में ओमकार पंचायत रुकनपुर प्रखंड फतुआ और रीना कुमारी,शांति देवी ,रजनीश कुमार, कुंदन कुमार समेत कई लाभार्थी से संवाद किया।उक्त कार्यक्रम में एक सौ से अधिक योजना के लाभार्थी की भागीदारी रही। कार्यक्रम में सीएससी राज्य प्रमुख संतोष तिवारी ने कार्यक्रम में आये लोगों का स्वागत किया और स्वागत भाषण दिया ।कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन मुदित मणि ने किया ।

 

LEAVE A REPLY