माफ़ी मांगने से नहीं धुलेंगे राजद के पाप- राजीव रंजन

311
0
SHARE
RSS

संवाददाता.पटना. तेजस्वी यादव के गलती सुधारने का मौका देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया विभाग के प्रभारी राजीव रंजन ने कहा कि अपने झूठ और दुष्प्रचार के सारे हथकंडे फ़ेल हो जाने के बाद राजद के युवराज अब माफ़ी मांगने का एक नया ढोंग ले कर जनता को बरगलाने की कोशिश करने में जुट गये हैं. अब न तो तो बिहार पहले वाला है और न ही बिहारवासी पहले जैसे हैं. जनता अब चिकनी चुपड़ी बातों में आने वाली नहीं है.
श्री रंजन ने कहा कि राजद के लालटेन युग में हुए गुनाहों की फेहरिश्त इतनी लंबी है कि लोग उसे माफ़ करना तो दूर वैसा सोच भी नहीं सकते. उनके राज में कितने घर उजड़े हैं, कितनी माताओं की गोद सुनी हुई है और कितने बच्चे अनाथ हुए हैं, उसकी गिनती करना भी मुश्किल है. लोग यह कभी भूल ही नहीं सकते कि कैसे एक परिवार की जिद और अहंकार के कारण बिहारियों को हर जगह अपमान झेलना पड़ता था. बिहारी शब्द एक गाली के समान प्रयोग किया जाता था. लोग दिन में भी घर से निकलने से डरते थे और आज तेजस्वी जी चाहते हैं कि लोग यह सब भूल कर उन्हें माफ़ कर दें. तेजस्वी जी यह जान लें कि बिहार की जनता उनके खेल को अच्छे से समझती है और दुबारा उनके बहकावे में कभी भी नहीं आने वाली.
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि लोग यह जानते हैं कि अगर तेजस्वी सही में राजद के कार्यकाल में हुए गुनाहों को लेकर शर्मिंदा होते तो कुतर्कों के सहारे उनका बचाव कभी नहीं करते. इसी तरह अगर उनमें बिहार और बिहारवासियों से थोड़ा भी लगाव होता तो वह हर आपदा में बिहार छोड़कर कभी भी भाग खड़े नहीं होते. इसके अलावा तेजस्वी खुद आगे बढ़कर कांग्रेस जैसे देश के सबसे बड़े भ्रष्टाचारी दल के साथ अपना गठबंधन तोड़ देते. इससे साफ़ है कि तेजस्वी की कथनी और करनी में भारी अंतर है. तेजस्वी यह जान लें कि सिर्फ बोल देने से जनता के रुख में कोई बदलाव नहीं आने वाला. जनता उनकी सच्चाई जानती है और वक्त आने पर अपना जवाब जरुर देगी.

 

LEAVE A REPLY