विक्रांत सिंह राजपूत के प्रपोजल पर रो पड़ी मोनालिसा

607
0
SHARE
Monalisa

संवाददाता.पटना.नच बलिये फेम विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा की जोड़ी इन दिनों टीवी पर खूब पसंद की जा रही है. स्टार प्लस के रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में विक्रांत और मोनालिसा का जलवा भी खूब चल रहा है. ऐसे में जब विक्रांत सिंह राजपूत ने मोनालिसा को भोजपुरी स्टाइल में प्रपोज किया तो मोनालिसा भावुक हो गयी और रोने लगी. इसके बाद अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
दरअसल रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में एक टास्क के दौरान शादी के गेट अप में नजर आ रहे विक्रांत ने मोनालिसा को भोजपुरी स्टाइल में प्रपोज किया. विक्रांत ने कहा कि मोना तू हमार गुरुर हउ… तू हमार घमंड हउ … तू हमार जान हउ … तू हमार जहान हउ … दुनिया कुछ भी बोले, हमरा के काउनो फर्क नहीं पड़े वाला … हम तोहरा से सच्चा प्यार करिला … इसके बाद क्या था. मोनालिसा रोने लगी और रोते हुए मोना ने भी विक्रांत से कहा कि वो विक्रांत से बेहद प्यार करती है.
मोनालिसा और विक्रांत की इस प्यारी सी केमेस्ट्री ने सबों वहां मौजूद सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दिया. फिर क्या था, इसका वीडियो क्लिप भी वायरल होने लगा. हालाँकि स्मार्ट जोड़ी के इस एपिसोड का प्रसारण रवि वार 13 मार्च को होगा, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि फेमस रियलिटी शो नच बलिये से देश भर में अपनी छाप छोड़ने वाली जोड़ी विक्रांत सिंह राजपूत और मोनालिसा का धमाल इस शो में भी जारी है, जहां  अभिनय, नृत्य, क्रिकेट, संगीत, कॉमेडी और कोरियोग्राफी जैसे विभिन्न क्षेत्रों की सेलिब्रिटी जोड़ियां एकसाथ नजर आ रही हैं. वहीं इसके अलावा भी विक्रांत कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. इन दिनों जीटीवी के शो ‘अगर तुम ना होते’ में भी नजर आ रहे हैं. साथ ही कई भोजपुरी और अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.

 

 

LEAVE A REPLY