7 फरवरी से रालोजपा का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन

464
0
SHARE
RLJP

संवाददाता.पटना.राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के दिशा-निर्देशानुसार पार्टी के संगठनात्मक मजबूती के लिए प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज की उपस्थिति एवं नेतृत्व में सभी जिला में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिसमें पार्टी के सभी प्रकोष्ठ के अलावे दलित सेना भी मुख्य रूप से भाग लेगें। पहला कार्यकर्ता सम्मेलन 7 फरवरी 2022 को जहानाबाद और अरवल जिला से किया जाएगा।
प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चन्द्रवंशी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज प्रदेश के सभी जिला में कार्यकर्ता सम्मेलन करेगें। प्रदेश अध्यक्ष ने सभी जिलों में सम्मेलन कर संगठन को प्रखण्ड से लेकर बूथ स्तर तक मजबूती पर बल देगें। 8 फरवरी को गया में जिला सम्मेलन के बाद औरंगाबाद में रात्री विश्राम करगें एवं 9 फरवरी को औरंगाबाद तथा रात्री विश्राम सासाराम(रोहतास) में करेगें। 10 फरवरी को रोहतास में कार्यकर्ता सम्मेलन करने के बाद, 11 फरवरी को कैमूर जिला के भभुआ में कार्यकर्ता सम्मेलन करेगें सम्मेलन समाप्ति बाद उसी दिन रात्री विश्राम बक्सर में करेगें। 12 फरवरी बक्सर में कार्यकर्ता सम्मेलन करने के बाद 13 फरवरी को आरा में कार्यकर्ता सम्मेलन करेगें।
प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज के अलावे सभी जिला सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी, पूर्व विधायक अनिल चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, प्रधान महासचिव केशव सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष महताब आलम, युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, महिला प्रदेश अध्यक्ष डा स्मिता शर्मा, दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनू, दलित सेना प्रधान महासचिव घनश्याम कुमार दाहा उपस्थित रहेगें।

 

 

LEAVE A REPLY