शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी ‘खिलखिलाहट’संगठन काम करेगी

481
0
SHARE
'Khilkhilhat'

जितेन्द्र कुमार सिन्हा.पटना.सामाजिक संस्था ‘खिलखिलाहट’ शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी काम करेगी।राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार की अगुवाई में एक ऑनलाइन बैठक की। इस बैठक में संगठन के संयोजक आलोक कुमार सिन्हा, गायिका निशा परासर, शिवानी गौर कुमार संभव, अंजनी कुमार, शालिनी वर्मा, गुजरात से तरूण सोनी, किरण भाई, चौहान मोरे भाई, प्रभु दयाल उपाधयाय, और रांची से मृणलिनी अखौरी ऑनलाइन शामिल हुईं।
बैठक में निर्णय लिया गया कि ठंड के इस मौसम में गरीब, जरूरतमंद और वंचित लोगों के बीच संगठन ‘खिलखिलाहट’ की ओर से नए पुराने वस्त्रों का वितरण किया जाएगा। साथ ही आने वाले त्योहार होली की पूर्व संध्या पर वंचित समाज की महिलाओं के बीच साड़ियां और बच्चों के बीच रंग-गुलाल के साथ मिठाई का पैकेट बांट कर खिलखिलाहट लाने की कोशिश की जाएगी।
बैठक के बाद संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि ‘खिलखिलाहट’ का उद्देश्य ही वंचित और जरूरतमंद लोगों के ओठों पर मुस्कान लाना है। चाहे वह कुछ पल के लिए ही क्यों न हो। वस्त्र वितरण हमारी पहली कोशिश होगी।
प्रदीप कुमार ने बताया कि इसके अलावे भी संगठन शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जरूरतमंदों के स्तर को ऊपर उठाने की कोशिश करेगा।उन्होंने कहा कि ‘खिलखिलाहट’ इन सबके अतिरिक्त कोरोना की तीसरी लहर समाप्त होने के बाद संगठन साहित्यिक और सांस्कृति कार्यक्रम के अन्तर्गत काव्य पाठ, समीक्षा सहित कहानी पाठ और सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन के बैनर तले आयोजित किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY