आत्म निर्भर बिहार के लिए केन्द्रीय वित्त मंत्री को बिहार भाजपा का सुझाव

162
0
SHARE
self-reliant Bihar

संवाददाता.पटना.केन्द्र सरकार ने बजट पूर्व भारत के सभी राज्यों से सुझाव मांगा है।रविवार को इसी निमित्त केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के साथ बिहार भाजपा के 4 सदस्यीय टीम वर्चुअल माध्यम से जुड़े। भाजपा  नेताओं ने आत्मनिर्भर बिहार बनाने के लिए केन्द्रीय वित्त मंत्री के समक्ष अपने सुझाव को विस्तार से रखा।
केन्द्रीय वित्त मंत्री के अलावे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल वर्चुअल माध्यम से बिहार भाजपा के टीम से जुड़े ।केन्द्रीय वित्त मंत्री के समक्ष बिहार भाजपा के टीम ने आत्म निर्भर बिहार बनाने के लिए मुख्य रूप से बिहार में औद्योगिकरण को बढ़ावा, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, ऊर्जा सहित सभी क्षेत्रों में राज्य आत्मनिर्भर बने इस हेतु सुझाव दिये गये । सबका साथ, सबका विकास के ध्येय पर बिहार प्रांत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए केन्द्र से आग्रह किया गया।
भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गयी रायशुमारी की परम्परा के लिए वित्त मंत्री जी को धन्यवाद दिया गया।केन्द्रीय वित्त मंत्री के साथ वर्चुअल माध्यम से बिहार भाजपा के मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार, बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन, प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक मनोज शर्मा जुड़े ।

 

LEAVE A REPLY